Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Gauravi Kumari In Paris Ball Event With Prince

न्यूज हिंदी

न्यूज हिंदी

Anant Aeron | Last Modified - Dec 04, 2017, 12:34 PM IST

जयपुर. पेरिस की ग्रैंड ग्लैमरस सैटरडे ईवनिंग... रॉयल बॉलरूम डांस और स्टार किड्स। यह नजारा था पेरिस के होटल क्रिलोन का। जहां दुनिया के करीब 12 कंट्री से 25 गर्ल्स टॉप सोशल चेरिटी ईवेंट पेरिस बॉल में शामिल हुए, लेकिन पिछले कई सालों से हो रहा यह बॉल राजस्थान के लिए बहुत खास रहा क्योंकि 2017 के इस इंटरनेशनल चैरिटी बॉल में गुलाबी शहर के पूर्व राजपरिवार से गौरवी कुमारी भी इसमें शामिल हुईं। जानें क्या रहा खास...

- गौरवी लक्जमबर्ग के 19 वर्षीय प्रिंस पॉल लुई नासौ के साथ शामिल हुईं। जिसमें गौरवी कुमारी किसी पब्लिक इवेंट में पहली बार ग्लैमरस लुक में नजर आईं।
- उनके साथ इस इवेंट में भाई पद्मनाभ भी मौजूद रहे। साथ ही पूरा परिवार भी पेरिस गौरवी का हौसला बढ़ाने पहुंचा था।
- बता दें कि पेरिस में होने वाले ले बॉल इवेंट में राजपरिवारों और चर्चित हस्तियों के बच्चों को पब्लिकली इंट्रोड्यूस किया जाता है।

कौन है गौरवी कुमारी

- गौरवी जयपुर राजघराने की बेटी दिया कुमारी और नरेंद्र सिंह की बेटी हैं। फिल्हाल वे न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रही है। इससे पहले वे अपने भाई और जयपुर के राजा पद्मनाभ के राजतिलक में दिखाई दी थीं। इसके साथ वे राजपरिवार के कई छोटे-बड़े इवेंट में नजर आती हैं।

कब शुरू हुआ पेरिस बॉल

- 27 सितंबर, 1992 को ओफ़ेली रेनौआर्ड द्वारा शुरू हुए इस खास बॉल में यंग, रिच और फेमस लेडीज फॉरेन फैशन डिजाइनर्स के तैयार किए हुए गाउन पहनती हैं। जिसके साथ रियल और हाई एंड अल्ट्रा एक्सपेंसिव डिजाइनर जूलरी पहनी जाती है। इसमें आमतौर पर आर्ट्स, पॉलिटिक्स, बिजनेस और रॉयल फैमिलीज को ही इनवाइट किया जाता है।

आगे की स्लाइड्स में देखिए पेरिस बॉल में गौरवी कुमारी की फोटोज।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×