जयपुर

--Advertisement--

एक ही फंदे पर झूल मौत को लगाया गले, दो दिन से गायब थे

एक ही फंदे पर झूल मौत को लगाया गले, दो दिन से गायब थे

Dainik Bhaskar

Dec 02, 2017, 11:04 AM IST
फांसी के फंदे पर झलते मिले युव फांसी के फंदे पर झलते मिले युव

रामगंजमंडी (राजस्थान)। तीन दिन पहले घर से शादी करने भागे प्रेमी-प्रेमिका ने 52 किलोमीटर दूर जाकर एक सूने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को दोनों की लाश एक ही फंदे से लटकी मिली है। परिजनों ने दोनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। दोनों के पास से कोर्ट मैरिज के कागजात भी मिले है। जानिए और इस बारे में ...

- पुलिस के अनुसार रामगंजमंडी के सुकेत थाने के कुंभकोट में एक मकान में एक युवक-युवती ने फांसी लगा ली। दोनों एक ही फंदे से झूलते मिले। परिजनों के आने पर पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

- मृतकों के पास से मिले कागजात से पता चला कि मृतक युवक सोनू चौधरी तथा युवती आयशा चौधरी थी। वे झालावाड़ में खानपुर के पास पिपलालद गांव के रहने वाले थे। खानपुर गांव में दोनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज है। दोनों पड़ोसी हैं।

ऐसे चला पता

- घर से करीब 52 किलोमीटर दूर दोनों राजस्थान के कुंभकोट में एक घर में फंदे से लटके मिले हैं। ये मकान एक व्यक्ति ने किसी डाक्टर को किराए पर दे रखा है। उस मकान में केवल टेबिल-कुर्सी है। वहां रोज सुबह एक महिला साफ-सफाई करने आती है। शनिवार सुबह जब वह झाड़ू निकालने के लिए आई तो कमरे का नजारा देख उसके होश उड़ गए। पंखे के कुंदे से एक युवक-युवती फंदे से लटके हुए थे। यह देख वह चिललाई और बाहर भागी। इस पर आस-पास के लोग वहां आ गए। थोड़ी ही देर में वहां बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए। लोगों ने पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने आकर दोनों के शवों को उतारा।

जेब से मिले कागजात से हुई पहचान

- पुलिस को साेनू की जेब से कागजात मिले जिनसे उनकी पहचान हुई। दोनों के पास से हालांकि कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन दोनों के कोर्ट मैरिज के कागजात मिले हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखिए और फोटोज
फोटाे : हरीश खलोरा

X
फांसी के फंदे पर झलते मिले युवफांसी के फंदे पर झलते मिले युव
Click to listen..