जयपुर

--Advertisement--

छेड़छाड़ पर डांटा तो किशोरी को केरोसीन डालकर जलाया, अस्पताल में हुई मौत

छेड़छाड़ पर डांटा तो किशोरी को केरोसीन डालकर जलाया, अस्पताल में हुई मौत

Danik Bhaskar

Feb 03, 2018, 10:55 AM IST

खातौली (कोटा). यहां खातौली थाना क्षेत्र की बागली पंचायत के ठीकरदा गांव में शुक्रवार दोपहर करीब 3 बजे युवक ने गांव की ही किशोरी को केरोसीन डालकर जला दिया। जिसकी देररात अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि 2 दिन पहले ही किशोरी के पिता ने युवक को उसकी बेटी से छेड़छाड़ करने पर डांटा था। यह बात उसे नागवार गुजरी। उसने बदला लेने की नीयत से शुक्रवार को उस समय किशोरी पर केरोसीन डालकर आग लगा दी, जब वह घर में अकेली थी। जानें पूरा मामला...


- किशोरी के चीखने पर आसपास के लोग मदद के लिए दौड़े तो आरोपी फरार हो गया। गंभीर हालत में किशोरी को इटावा अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे कोटा रैफर कर दिया गया था।
- पुलिस के मुताबिक आरोपी दिलीप पुत्र बंशीलाल के खिलाफ किशोरी ने पिता से दो दिन पहले शिकायत की थी। वह आए दिन उससे छेड़छाड़ करता था। पुलिस प्राथमिक तौर पर घटना का कारण यही मान रही है।

इधर, बांसवाड़ा में छात्रा को जिंदा जलाने का प्रयास, छात्रों ने लगाया जाम


सरकारी गोविंद गुरु कॉलेज की एक छात्रा को गुरुवार को मकान मालिक के लड़कों द्वारा जिंदा जलाने का प्रयास करने की वारदात को लेकर छात्र-छात्राओं में आक्रोश फैल गया। छात्र नेताओं की अगुवाई में कॉलेज से हजारों छात्रों ने रैली निकालकर कस्टम चौराहे पर जाम लगा दिया। समझाइश पर 72 घंटे में कार्रवाई करने का अल्टीमेटम देकर छात्र पीछे हटे। कॉमर्शियल कॉलोनी में गोविंद गुरु कॉलेज की बीए प्रथम वर्ष की छात्रा किराए पर कमरा लेकर रह रही थी। गुरुवार को उनके फोन से मकान मालिक की बेटी किसी से बात करने लगी। इस पर उसके दो भाइयों ने फोन देने वाली छात्रा को केरोसिन डालकर जिंदा जलाने का प्रयास किया।

Click to listen..