Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» Girl Died In Hospital After Set On Fire By Boy

छेड़छाड़ पर डांटा तो किशोरी को केरोसीन डालकर जलाया, अस्पताल में हुई मौत

शुक्रवार दोपहर करीब 3 बजे युवक ने गांव की ही किशोरी को केरोसीन डालकर जला दिया।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 03, 2018, 11:01 AM IST

छेड़छाड़ पर डांटा तो किशोरी को केरोसीन डालकर जलाया, अस्पताल में हुई मौत

खातौली (कोटा). यहां खातौली थाना क्षेत्र की बागली पंचायत के ठीकरदा गांव में शुक्रवार दोपहर करीब 3 बजे युवक ने गांव की ही किशोरी को केरोसीन डालकर जला दिया। जिसकी देररात अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि 2 दिन पहले ही किशोरी के पिता ने युवक को उसकी बेटी से छेड़छाड़ करने पर डांटा था। यह बात उसे नागवार गुजरी। उसने बदला लेने की नीयत से शुक्रवार को उस समय किशोरी पर केरोसीन डालकर आग लगा दी, जब वह घर में अकेली थी। जानें पूरा मामला...


- किशोरी के चीखने पर आसपास के लोग मदद के लिए दौड़े तो आरोपी फरार हो गया। गंभीर हालत में किशोरी को इटावा अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे कोटा रैफर कर दिया गया था।
- पुलिस के मुताबिक आरोपी दिलीप पुत्र बंशीलाल के खिलाफ किशोरी ने पिता से दो दिन पहले शिकायत की थी। वह आए दिन उससे छेड़छाड़ करता था। पुलिस प्राथमिक तौर पर घटना का कारण यही मान रही है।

इधर, बांसवाड़ा में छात्रा को जिंदा जलाने का प्रयास, छात्रों ने लगाया जाम


सरकारी गोविंद गुरु कॉलेज की एक छात्रा को गुरुवार को मकान मालिक के लड़कों द्वारा जिंदा जलाने का प्रयास करने की वारदात को लेकर छात्र-छात्राओं में आक्रोश फैल गया। छात्र नेताओं की अगुवाई में कॉलेज से हजारों छात्रों ने रैली निकालकर कस्टम चौराहे पर जाम लगा दिया। समझाइश पर 72 घंटे में कार्रवाई करने का अल्टीमेटम देकर छात्र पीछे हटे। कॉमर्शियल कॉलोनी में गोविंद गुरु कॉलेज की बीए प्रथम वर्ष की छात्रा किराए पर कमरा लेकर रह रही थी। गुरुवार को उनके फोन से मकान मालिक की बेटी किसी से बात करने लगी। इस पर उसके दो भाइयों ने फोन देने वाली छात्रा को केरोसिन डालकर जिंदा जलाने का प्रयास किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: chheड़chhaaड़ par daantaa to kishori ko kerosin daalkar jlaayaa, aspatal mein huee maut
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×