--Advertisement--

एक रात पहले किडनैप हुई बेटी को पुलिस ने खोज निकाला, आरोपी करता है खेत में काम

एक रात पहले किडनैप हुई बेटी को पुलिस ने खोज निकाला, आरोपी करता है खेत में काम

Dainik Bhaskar

Jan 10, 2018, 06:06 PM IST
पालनपुर के भूतेड़ी गाँव से कल ह पालनपुर के भूतेड़ी गाँव से कल ह

रानीवाड़ा(राजस्थान). बनासकांठा जिले के पालनपुर तहसील के भूतेड़ी गांव की प्राथमिक शला में पढ़ाई कर रही एक 4 वर्षीय बालिका का अपहरण किया गया था। हालांकि, पुलिस की सजगता से मंगलवार रात्रि 9 बजे आरोपी को बालिका समेत सकुशल हालात में रानीवाड़ा कस्बे के भीनमाल रेल्वे क्रासिंग के पास स्थित एक होटल के पास से ढूंढ लिया गया है। जानें पूरा मामला...

- बच्ची सकुशल व स्वस्थ हालत में मिलने से परिजनों ने राहत की सांस ली है।
- जानकारी के मुताबिक, पालनपुर तहसील भूतेड़ी गांव में बादरपूरा कृषि फार्म के मालिक मनु भाई पुत्र पृथ्वी भाई आंजणा चौधरी की 4 साल की बालिका तन्वी गांव की प्रेरणा प्राथमिक पाठशाला में पहली कक्षा में अध्ययन कर रही थी।
- मनूभाई के खेत पर गत दो सालों से खेती का कार्य कर रहे सरदार उर्फ मुकेश निवासी सेंबलपाणी तहसील दांता को मनूभाई ने बाइक देकर बालिका को स्कूल से घर लाने के लिए भेजा था पर शाम तक घर नहीं आने पर परिजनों के हाथ पैर फूल गए। आस पास में खोजबीन की गई।
- मुकेश का मोबाइल फोन भी बंद आने व बालिका स्कूल में नहीं मिलने पर पालनपुर पुलिस में मामला दर्ज कराया गया।
- बनासकांठा पुलिस की कई गाडिया रानीवाड़ा पहुंची। रानीवाड़ा पुलिस के जवानों ने थानाधिकारी चंपालाल बारड़ के निर्देशन में कस्बे की गली नुक्कड पर सादी वर्दी में जवान खडे कर दिए।
- पुलिस को रानीवाड़ा यूथ टीम ने मदद कर रात्रि 9 बजे आरोपी को भीनमाल रेलवे क्रासिंग के पास स्थित एक होटल के पास से बरामद करने पर सफलता मिल ही गई।

2 साल से परिवार के साथ था आरोपी


- बालिका तन्वी के पिता मनूभाई ने बताया कि आरोपी दो सालों से खेती के कार्य में सहयोगी रहा था। उस पर पूरे परिवार का विश्वास था परन्तु अपहरण करने के पीछे क्या कारण रहे होंगे यह जांच का विषय है।
- उन्होंने पालनपुर व रानीवाड़ा पुलिस टीम का आभार जताते हुए सकुशल हालत में बालिका के मिलने पर राहत की सांस ली है।
- पुलिस ने रानीवाड़ा कस्बे से आरोपी के सहयोगी मनोज सहित कुछ ओर लोगों को हिरासत में लिया है। सहयोगी उत्तरप्रदेश के निवासी है और बरसों से रानीवाड़ा क्षेत्र में रंगरोगन का काम करते है।

X
पालनपुर के भूतेड़ी गाँव से कल हपालनपुर के भूतेड़ी गाँव से कल ह
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..