जयपुर

--Advertisement--

टीचर के मकान में छात्रा ने दी जान, तकरार के बाद लगाई फांसी

छात्रा जिस युवक से मिलने आई थी वह उसको कोचिंग भी पढ़ाता था

Dainik Bhaskar

Aug 09, 2018, 07:14 PM IST
छात्रा के शव को ले जाते हुए। छात्रा के शव को ले जाते हुए।

भरतपुर। शहर के अनागेट बजरिया इलाके में एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शुरुआती जांच में आत्महत्या का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। मृतका यहां किराए में रहने वाले एक युवक से मिलने आई थी। पुलिस ने मृतका की मां की मौजूदगी में शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका की पहचान 21 साल की प्रिया कुमारी निवासी कटरा के तौर पर हुई है।

- पुलिस ने बताया कि प्रिया कुमारी यहां किराए पर रहने वाले नगला कोकला पांची उच्चेन निवासी वीकेश (23) से मिलने आई थी। वीकेश यहां कोचिंग पर काम करता था और प्रिया को भी पढ़ाता था। प्रिया पिछले डेढ़ साल से उसके संपर्क में थी। गुरुवार को किसी बात पर दोनों में कहा-सुनी हुई। इसके बाद वीकेश जैसे ही कमरे से निकला प्रिया ने झट से कमरा बंद किया और फांसी लगा ली।

- वीकेश ने उसे काफी आवाज दी लेकिन प्रिया ने दरवाजा नहीं खोला। खिड़की से देखा तो उसके होश उड़ गए। प्रिया पंखे से लटकी हुई थी। उसके जोर-जोर से बोलने पर मकान के और लोग वहां एकत्र हो गए। लोगों ने पुलिस को फोन कर दिया। थोड़ी ही देर में वहां बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए। पुलिस ने लड़की के परिजनों को सूचना दी तथा एफएसएल की टीम को बुला लिया।

- शुरुआती पूछताछ व जांच में सामने आया है कि दोनों में प्रेम संबंध थे। हालांकि वीकेश प्रिया को अपनी बहन बताता था। प्रिया के पिता नहीं हैं तथा मां मजदूरी करती है। उसके दो भाई जयपुर में रहते हैं। सूचना पर वे भी भरतपुर पहुंच गए।

कंटेंट व फोटो : आदर्श मधुकर

X
छात्रा के शव को ले जाते हुए।छात्रा के शव को ले जाते हुए।
Click to listen..