Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Girl Sleeping Beside Her Mother Kidnapped In Jaipur

मां के पास सो रही ढाई साल की बच्ची का अपहरण

मां के पास सो रही ढाई साल की बच्ची का अपहरण

Uday Choudhary | Last Modified - Dec 31, 2017, 02:43 PM IST

जयपुर।शहर में फुटपाथ पर अपनी मां के साथ सो रही एक ढाई साल की बच्ची रहस्यमय तरीके से गायब हो गई। रात को तीन बजे मां की अांख खुली तो बच्ची गायब थी। इस पर परिजन रात में बच्ची को तलाशते रहे। सुबह छह बजे पुलिस के पास पहुंचे। पुलिस ने पूरा शहर खंगाल लिया, लेकिन बच्ची का कुछ पता नहीं चला। जानिए और इस बारे में ...

- थानाधिकारी धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि लापता बच्ची माया के पिता भैरू बावरिया ने रिपोर्ट दी है। रिपोर्ट में भैरू ने कहा है कि उसका परिवार दो दिन पहले गुब्बारे बेचने के लिए राजसमंद से जयपुर आया था। टोंक रोड पर एमजीडी स्कूल के पास झुग्गी-झोपड़ियों में रहने लगे।

- शनिवार रात को खाना खाकर सो गए। उसके बाद तीन बजे कोई बदमाश उनकी बच्ची को उठाकर ले गया। तीन घंटे खुद के स्तर पर आस-पास तलाश की नहीं मिली तो पुलिस को सूचना दी।

सुबह पुलिस को सूचना दी

- भैरू ने सुबह छह बजे पुलिस को सूचना दी। इस पर अशोक नगर थाना पुलिस एक्शन में आई। पुलिस बच्ची की तलाश के लिए आस-पास की झुग्गी-झोंपड़ियों में रहने वाले सैकड़ों लोगों से पूछताछ कर चुकी। अभी तक बच्ची का कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस ने आसपास रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज के आधार पर बच्ची की तलाश के लिए कई टीमें लगा दी हैं।

फोटो : उदय चौधरी

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×