Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» Government Advocate Arrested By Acb Taking Bribe At Parbatsar Nagaur

मर्डर केस की फाइल मजबूत करने की एवज में ली रिश्वत, अपर लोक अभियोजक गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की देहात टीम ने एक अपर लोक अभियोजक (एपीपी) को बुधवार को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया

Vishnu Sharma | Last Modified - May 02, 2018, 06:36 PM IST

मर्डर केस की फाइल मजबूत करने की एवज में ली रिश्वत, अपर लोक अभियोजक गिरफ्तार

नागौर.भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की देहात टीम ने एक अपर लोक अभियोजक (एपीपी) को बुधवार को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने एक मर्डर केस में फाइल मजबूत करने की एवज में 8000 रुपए की रिश्वत ली थी। यह कार्रवाई जयपुर देहात टीम के प्रभारी एडिशनल एसपी नरोत्तम वर्मा के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने की।

रिश्वत के खेल का यह है मामला

- एसीबी के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी कन्हैयालाल है। उसके खिलाफ नागौर निवासी एक व्यक्ति ने एसीबी में शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें बताय कि उसके पिता की हत्या कर दी गई थी।

- यह मामला परबतसर एडीजे कोर्ट में विचाराधीन है। वहां पदस्थापित अपर लोक अभियोजक (एपीपी) कन्हैयालाल ने परिवादी से संपर्क किया और फिर हत्या के केस की फाइल को मजबूत करने और केस में गवाहों के सही बयान करवाने की एवज में 8000 रुपए की रिश्वत मांगी।

अमूमन 20 हजार रुपए लगते है, यहां सिर्फ आठ हजार रुपए रिश्वत

- परिवादी के मुताबिक एपीपी ने उसे यह भी कहा कि अमूमन ऐसे मामलों में 20 हजार रुपए का खर्च आता है। शिकायत का सत्यापन करने के बाद एसीबी ने बुधवार को ट्रेप रचा।

- परिवादी रिश्वत की रकम लेकर परबतसर एडीजे कोर्ट परिसर में पहुंचा। जहां उसने एपीपी कन्हैयालाल को 8000 रुपए दे दिए। तब ईशारा मिलने पर एसीबी टीम ने आरोपी कन्हैयालाल को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: mrdar kes ki faail mjbut karne ki evj mein li rishvt, apar lok abhiyojk gairftaar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×