Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Grp Soldier Rampage In Pushkar

न्यूज हिंदी

न्यूज हिंदी

Anant Aeron | Last Modified - Dec 29, 2017, 04:19 PM IST

पुष्कर.पुष्कर के धार्मिक रमणीक स्थल पंचकुंड में एक जीआरपी के जवान ने जमकर उत्पात मचाया। तलाशी के नाम पर उसने साधु-संतों के कमरों में घुसकर उनका सामान बिखेर किया। उसे पकड़ने पहुंची स्थानीय पुलिस के जवानों से भी वह उलझ गया तथा उनके साथ धक्का-मुक्की करने पर उतारू हो गया। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस के जवानों ने उपस्थित स्थानीय लोगों के सहयोग से उसके रस्सी से हाथ-पैर बांध कर काबू किया। पुलिस ने उसे पाबंद कर उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया। जानें पूरा मामला...

- परिजनों ने पुलिस को बताया कि विक्रम पिछले कुछ समय से मानसिक रूप से अस्वस्थ है। उसका इलाज भी कराया जा रहा है।
- जानकारी के अनुसार सुबह पास के गांव गुढ़ा-कंवलाई निवासी जीआरपी के जवान विक्रम सिंह पंचकुंड पहुंचा और साधु संतों के कमरों की तलाशी लेने लगा।
- साधु-संतों ने उसे रोका तो वह उनके साथ गाली गलौच करने लग गया तथा कहा कि तुम्हारे खिलाफ सर्च वारंट है और अपना आईडी कार्ड बता कर कहा कि मैं पुलिस लाइन से आया हूं और मुझे आप के आश्रमों कमरों की तलाशी का सर्च वारंट दिया गया है।
- साधु संतों सहित वहां मौजूद लोगों ने उससे सर्च वारंट दिखाने को कहा तो उसने कहा कि मैं सर्च वारंट खुद ही बनाता हूं और मुझे अधिकार दिया गया मैं तुम्हारे कमरों की तलाशी करूंगा।
- इस दौरान उसने भगवान के कपड़े उतार कर बाहर फेंक दिए और रेजगारी अपनी जेब मे डाल ली।
- मानसिक रोगी पुलिसकर्मी ने कहा कि वह किसी से नहीं डरता किसी को बुला लो। बताया गया है कि इसने गत दिनों अजमेर एसपी ऑफिस में भी उत्पात मचाया था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×