Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Gyandev Ahuja Controversial Statement On Cow Trafficking

गो तस्करी करोगे तो मरोगे ही, बीजेपी विधायक ने दिया विवादित बयान

गो तस्करी करोगे तो मरोगे ही, बीजेपी विधायक ने दिया विवादित बयान

Anant Aeron | Last Modified - Dec 25, 2017, 07:51 PM IST

गो तस्करी करोगे तो मरोगे ही, बीजेपी विधायक ने दिया विवादित बयान

अलवर.राजस्थान के बीजेपी विधायक ने गौकशी और गौ तस्करी करने वालों को खुली चेतावनी दी। रामगढ़ के विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने कहा कि अवैध रूप से गाय काटने या खरीदफरोख्त करने पर यूं ही मारे जाओगे, इससे लोगों में आक्रोश है। आहूजा का यह बयान शनिवार रात गौ तस्करों के पुलिस पर फायरिंग की घटना के बाद सामने आया। इस दौरान गांववालों ने एक तस्कर को पड़ककर उसे बुरी तरह पीटा था। बता दें कि बीजेपी विधायक पहले भी विवादित बयान को लेकर चर्चा में आ चुके हैं।

आहूजा ने कहा- गौ तस्करी से लोगों में आक्रोश

- ज्ञानदेव आहुजा ने कहा, ''जिस तरह गायों की तस्करी कर उन्हें मारा जा रहा है, उसे लेकर लोगों में काफी आक्रोश है। पिछले दिनों ऐसे 100 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। ऐसे में मेरा तो सीधा कहना है कि अगर गौतस्करी करोगे तो यूं ही मारे जाओगे।''

गांववालों ने एक तस्कर को बुरी तरफ पीटा: पुलिस

- पुलिस के मुताबिक, शनिवार देर रात रामगढ़ में नाकेबंदी के दौरान कुछ तस्करों ने पुलिस टीम पर फायरिंग की। पुलिस को पीछा करते देख तस्कर भागने लगे। रास्ते में उनकी गाड़ी खेत में पलट गई। गोवंश से भरी मेटाडोर छोड़कर तस्कर फरार हो गए, लेकिन एक गाड़ी में ही फंसा रह गया।
- अलवर (साउथ) के सर्कल अफसर अनिल कुमार ने बताया कि आरोपी की पहचान कर ली गई है। उसका नाम जाकिर बताया जा रहा है। पुलिस के पहुंचने से पहले ही कुछ गांववालों ने उसे बूरी तरह से पीटा था।

आहूजा ने JNU पर दिया था विवादित बयान

- विधायक ज्ञानदेव ने जेएनयू पर दिए बयान में कहा था कि यूनिवर्सिटी में हर रोज 3 हजार यूज्ड कंडोम, 10 हजार सिगरेट के टुकड़े जैसी चीजें मिलती हैं।
- आहूजा यहीं नहीं रुके, उन्होंने सैकड़ों शराब की बोतलें मिलने और जेएनयू स्टूडेंट्स पर सेक्शुअल हैरेसमेंट जैसे आरोप भी लगाए थे। बयान सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो ज्ञानदेव ने कहा कि ये आंकड़े उन्हें वॉट्सऐप से मिले थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×