Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News »News» Gyandev Ahuja Controversial Statement On Cow Trafficking

गौ तस्करी करोगे तो यूं ही मारे जाओगे, लोगों में गुस्सा है: राजस्थान के BJP विधायक की वॉर्निंग

मनोज गुप्ता | Last Modified - Jan 08, 2018, 06:07 PM IST

राजस्थान के बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने गौ तस्करों को खुली चेतावनी दी।
    • Video: गौ तस्करों को बीजेपी विधायक की वॉर्निंग...

      अलवर.राजस्थान के बीजेपी विधायक ने गौकशी और गौ तस्करी करने वालों को खुली चेतावनी दी। रामगढ़ के विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने कहा कि अवैध रूप से गाय काटने या खरीदफरोख्त करने पर यूं ही मारे जाओगे, इससे लोगों में आक्रोश है। आहूजा का यह बयान शनिवार रात गौ तस्करों के पुलिस पर फायरिंग की घटना के बाद सामने आया। इस दौरान गांववालों ने एक तस्कर को पड़ककर उसे बुरी तरह पीटा था। बता दें कि बीजेपी विधायक पहले भी विवादित बयान को लेकर चर्चा में आ चुके हैं।

      आहूजा ने कहा- गौ तस्करी से लोगों में आक्रोश

      - ज्ञानदेव आहुजा ने कहा, ''जिस तरह गायों की तस्करी कर उन्हें मारा जा रहा है, उसे लेकर लोगों में काफी आक्रोश है। पिछले दिनों ऐसे 100 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। ऐसे में मेरा तो सीधा कहना है कि अगर गौतस्करी करोगे तो यूं ही मारे जाओगे।''

      गांववालों ने एक तस्कर को बुरी तरफ पीटा: पुलिस

      - पुलिस के मुताबिक, शनिवार देर रात रामगढ़ में नाकेबंदी के दौरान कुछ तस्करों ने पुलिस टीम पर फायरिंग की। पुलिस को पीछा करते देख तस्कर भागने लगे। रास्ते में उनकी गाड़ी खेत में पलट गई। गोवंश से भरी मेटाडोर छोड़कर तस्कर फरार हो गए, लेकिन एक गाड़ी में ही फंसा रह गया।
      - अलवर (साउथ) के सर्कल अफसर अनिल कुमार ने बताया कि आरोपी की पहचान कर ली गई है। उसका नाम जाकिर बताया जा रहा है। पुलिस के पहुंचने से पहले ही कुछ गांववालों ने उसे बूरी तरह से पीटा था।

      आहूजा ने JNU पर दिया था विवादित बयान

      - विधायक ज्ञानदेव ने जेएनयू पर दिए बयान में कहा था कि यूनिवर्सिटी में हर रोज 3 हजार यूज्ड कंडोम, 10 हजार सिगरेट के टुकड़े जैसी चीजें मिलती हैं।
      - आहूजा यहीं नहीं रुके, उन्होंने सैकड़ों शराब की बोतलें मिलने और जेएनयू स्टूडेंट्स पर सेक्शुअल हैरेसमेंट जैसे आरोप भी लगाए थे। बयान सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो ज्ञानदेव ने कहा कि ये आंकड़े उन्हें वॉट्सऐप से मिले थे।

    • गौ तस्करी करोगे तो यूं ही मारे जाओगे, लोगों में गुस्सा है: राजस्थान के BJP विधायक की वॉर्निंग
      +1और स्लाइड देखें
      आहूजा पहले भी विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं। -फाइल
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Gyandev Ahuja Controversial Statement On Cow Trafficking
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Stories You May be Interested in

        More From News

          Trending

          Live Hindi News

          0
          ×