--Advertisement--

अनियंत्रित होकर पलटे ट्रेलर पर गिरा बिजली का पोल, आग लगने से हेल्पर जिंदा जला

अनियंत्रित होकर पलटे ट्रेलर पर गिरा बिजली का पोल, आग लगने से हेल्पर जिंदा जला

Dainik Bhaskar

Jan 24, 2018, 10:56 AM IST
ट्रेलर धू-धू कर मिनटों में ही ज ट्रेलर धू-धू कर मिनटों में ही ज


नीमकाथाना (सीकर)। सीकर के नीमकाथाना में बीती देर रात एक ट्रेलर अनियंत्रित होकर पलट गया। पलटे ट्रेलर पर बिजली का पोल गिर गया जिससे उसमें आग लग गई। आग इतनी तेजी से लगी कि हेल्पर को ट्रेलर से निकलने का मौका ही नहीं मिला और वह उसमें जिंदा जल गया। देखते ही देखते हेल्पर का शरीर राख हो गया। जानिए और इस बारे में ...

- चीर की घाटी में क्रेशर से रोड़ी लेकर एक ट्रेलर पाटन की तरफ जा रहा था। भराला मोड़ पर ड्राइवर गाड़ी संभाल नहीं सका और ट्रेलर अनियंत्रित होकर पलट गया। पलटने के बाद ट्रेलर रगड़ खाता हुआ बिजली के पोल से टकरा गया। इससे बिजली का पोल उसपर गिर गया और ट्रेलर में धमाके के साथ आग लग गई। आग तेजी से लगी। ड्राइवर जैसे-तैसे ट्रेलर से बाहर निकल गया लेकिन हेल्पर उसमें फंस गया। घायल हो जाने के कारण वह ज्यादा हाथ-पैर भी नहीं मार सका। देखते ही देखते हेल्पर ट्रेलर में जिंदा जल गया।
- ट्रेलर को जलता देख आस-पास के इलाकों के ग्रामीण आए तथा पुलिस को सूचना दी। सदर पुलिस के आने तक ट्रेलर का अगला हिस्सा पूरा जल चुका था। आग बुझने पर पुलिस ने हेल्पर का शव निकाला। बुरी तरह जल जाने के कारण उसके शरीर के कुछ पार्ट ही मिले।

इसलिए नहीं बच सका

- अनियंत्रित होकर ट्रेलर हेल्पर की साइड से पलटा। इससे हेल्पर उसमें फंस गया। चोटिल हो जाने के कारण वह बाहर निकलने का प्रयास भी नहीं कर पाया। वहीं आग इतनी तेजी से लगी कि ट्रेलर कुछ ही मिनटों में आग की लपटों में घिर कर जिंदा जल गया।

अवशेष ही बचे
- पुलिस के अनुसार मृतक हेल्पर नरेश सिंह (26) पुत्र तेज सिंह था। वह कोटपूतली के बनेठी का रहने वाला था। आग इतनी भीषण थी कि ट्रेलर से हेल्पर के अवशेष ही मिले।

आगे की स्लाइड्स में देखिए और फोटोज

फोटो : श्रवण भारद्वाज




X
ट्रेलर धू-धू कर मिनटों में ही जट्रेलर धू-धू कर मिनटों में ही ज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..