--Advertisement--

गिरफ्तारी वारंट लेकर पकड़ने गई पुलिस पर हिस्ट्रीशीटर ने की फायरिंग, कांस्टेबल घायल

गिरफ्तारी वारंट लेकर पकड़ने गई पुलिस पर हिस्ट्रीशीटर ने की फायरिंग, कांस्टेबल घायल

Danik Bhaskar | Apr 17, 2018, 12:26 PM IST

- गिरफ्तारी वारंट में बदमाश को पकड़ने गई थी पुलिस

- गुमानपुरा में कोटड़ी इलाके की घटना

कोटा. गुमानपुरा थाना इलाके में कोटड़ी पुलिस चौकी के पास सोमवार रात को गिरफ्तारी वारंट लेकर एक आदतन बदमाश को पकड़ने गए तीन पुलिसकर्मिर्यों पर बदमाश ने देशी कट्टे से फायरिंग कर दी।

- इससे दो गोलियां एक पुलिसकर्मी नरेंद्र के कंधे में जा लगी। इससे गंभीर घायल हो गया। लेकिन कांस्टेबल ने अपने दोनाें साथियों के साथ मिलकर बदमाश को धरदबोचा।

- सूचना मिलने पर पुलिस उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे। जानलेवा हमले में घायल कांस्टेबल को तलवंडी स्थित निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

दो बार फायरिंग की, तीसरा फायर करने से पहले धरदबोचा
- एसपी कोटा शहर अंशुमान भौमियां ने बताया कि आरोपी शानू उर्फ शाहनवाज है। वह विज्ञान नगर थाना, कोटा का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ करीब 16 मुकदमे दर्ज है।

- एक गिरफ्तारी वारंट में पुलिस को शानू की तलाश थी। सोमवार देर रात शानू के कोटड़ी इलाके में आने की सूचना पर कांस्टेबल नरेंद्र सिंह, हफीज और धनसी उसे पकड़ने गए।

- जहां पुलिसकर्मियों ने शानू को पकड़ने का प्रयास किया तो उसने देशी कट्टे से फायरिंग कर दी। इससे दो गोलियां कांस्टेबल नरेंद्र सिंह के कंधे में जा लगी।

हमले की सूचना से पुलिस अधिकारियों में हड़कंप:

- हमले की जानकारी मिलने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एएसपी समीर दुबे समेत तीन थानाप्रभारी मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे। एएसपी दुबे ने बताया कि फिलहाल कांस्टेबल नरेंद्र सिंह की हालत खतरे से बाहर है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।