जयपुर

--Advertisement--

फर्स्टवॉल पर ऐसे बनाए अपनी वॉल और हो जाए फेमस

भारत के पहले और अपने खुद के सोशल वीडियो प्लेटफार्म फर्स्टवाॅल पर अगर आप भी अपनी वॉल बनाकर फेमस होना चाहते है तो नीचे दि

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2018, 03:25 PM IST
how to create Wall on Firstwall.com

जयपुर। भारत के पहले और अपने खुद के सोशल वीडियो प्लेटफार्म फर्स्टवाॅल पर अगर आप भी अपनी वॉल बनाकर फेमस होना चाहते है तो यहां क्लिक करें। फर्स्टवाॅल के साथ रजिस्ट्रेशन करना बहुत ही आसान है। दैनिक भास्कर फर्स्टवाॅल के नाम से एक सोशल वीडियो प्लेटफार्म लाया है। फर्स्टवाॅल का यूएसपी है कि ये हिंदी ग्रुप को टारगेट करके क्रिएट किया गया है। इस लिंक पर क्लिक करें.....

- फर्स्टवॉल पर आप अपने कॉलेज के नाम की वॉल बनाकर अपने वीडियो डाल सकते है, अच्छे वीडियो दैनिक भास्कर की वेबसाइट पर भी दिखाई देंगे। इसके साथ ही आप डांस, म्यूजिक, किटी पार्टी, फूड, मंदिर की आरती, कोचिंग क्लास, पोलिटिकल पार्टी के साथ ही अपने जिले से संबंधित खबरों की वॉल बनाकर वीडियो डाल सकते है। इनमें से अच्छे वीडियो को दैनिक भास्कर की वेबसाइट पर प्रमोट किया जाएगा।
-वेब पर सभी विदेशी वीडियो एप में से ये हिंदी की सर्वश्रेष्ठ एप है। जहां आप सिटीजन जर्नलिज्म के माध्यम से अपने वीडियो को फर्स्टवाॅल पर पोस्ट कर सकते है।

- फर्स्ट वाॅल आपको वीडियो अपलोड करने, देखने, रेटिंग देने, शेयर करने, और कमेंट करने की सुविधा प्रदान करती है।


इसलिए है बेस्ट सोशल वीडियो प्लेटफार्म


- फर्स्ट वॉल की अन्य कई विशेषताएं है जो इसे विश्व की सबसे लोकप्रिय वेबसाइट में से एक बनाती है।
- आपको बता दें कि इस एप को बेहद आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है, साथ ही इसके रजिस्ट्रेशन और इस्तेमाल पर भी किसी तरह का कोई शुल्क नहीं देना पड़ेगा।

ऐसे बनाए अपनी वॉल


आप इस लिंक से एप डाउनलोड कर सकते है।

- ऊपर दिए गए लिंक से एप डाउनलोड करने के बाद अपने फोन में एप को ओपन कीजिए।

आगे की स्लाइड्स में देखिए कैसे क्रिएट होगा आपका फर्स्टवॉल-----

लिंक पर क्लिक करने के बाद आपके फोन पर ये स्क्रीन दिखाई देगी। यहां पर आपको अपग्रेड पर क्लिक करना है। लिंक पर क्लिक करने के बाद आपके फोन पर ये स्क्रीन दिखाई देगी। यहां पर आपको अपग्रेड पर क्लिक करना है।
अपग्रेड के बटन पर क्लिक करने के बाद आपको प्ले स्टोर से एप इंसटोल करना है। अपग्रेड के बटन पर क्लिक करने के बाद आपको प्ले स्टोर से एप इंसटोल करना है।
एप इंस्टॉल करने के बाद फर्स्टवॉल एप को ओपन कीजिए। फिर आपको ये स्कीन दिखाई देगी। यहां पर आपको अपना नाम और फोन नंबर डालना है। इसके बाद आपके फोन पर ओटीपी आएगा। उसे अपडेट कर दीजिए। एप इंस्टॉल करने के बाद फर्स्टवॉल एप को ओपन कीजिए। फिर आपको ये स्कीन दिखाई देगी। यहां पर आपको अपना नाम और फोन नंबर डालना है। इसके बाद आपके फोन पर ओटीपी आएगा। उसे अपडेट कर दीजिए।
आपके सामने फिर ये स्कीन आएगी। जहां पर फोन की स्क्रीन के राइट बॉटम पर आपको मी (ME) का ओपशन दिखाई देगा। आपको इस पर क्लिक करना है। और आपकी फर्स्टवॉल पर वॉल क्रिएट हो जाएगी। आपके सामने फिर ये स्कीन आएगी। जहां पर फोन की स्क्रीन के राइट बॉटम पर आपको मी (ME) का ओपशन दिखाई देगा। आपको इस पर क्लिक करना है। और आपकी फर्स्टवॉल पर वॉल क्रिएट हो जाएगी।
X
how to create Wall on Firstwall.com
लिंक पर क्लिक करने के बाद आपके फोन पर ये स्क्रीन दिखाई देगी। यहां पर आपको अपग्रेड पर क्लिक करना है।लिंक पर क्लिक करने के बाद आपके फोन पर ये स्क्रीन दिखाई देगी। यहां पर आपको अपग्रेड पर क्लिक करना है।
अपग्रेड के बटन पर क्लिक करने के बाद आपको प्ले स्टोर से एप इंसटोल करना है।अपग्रेड के बटन पर क्लिक करने के बाद आपको प्ले स्टोर से एप इंसटोल करना है।
एप इंस्टॉल करने के बाद फर्स्टवॉल एप को ओपन कीजिए। फिर आपको ये स्कीन दिखाई देगी। यहां पर आपको अपना नाम और फोन नंबर डालना है। इसके बाद आपके फोन पर ओटीपी आएगा। उसे अपडेट कर दीजिए।एप इंस्टॉल करने के बाद फर्स्टवॉल एप को ओपन कीजिए। फिर आपको ये स्कीन दिखाई देगी। यहां पर आपको अपना नाम और फोन नंबर डालना है। इसके बाद आपके फोन पर ओटीपी आएगा। उसे अपडेट कर दीजिए।
आपके सामने फिर ये स्कीन आएगी। जहां पर फोन की स्क्रीन के राइट बॉटम पर आपको मी (ME) का ओपशन दिखाई देगा। आपको इस पर क्लिक करना है। और आपकी फर्स्टवॉल पर वॉल क्रिएट हो जाएगी।आपके सामने फिर ये स्कीन आएगी। जहां पर फोन की स्क्रीन के राइट बॉटम पर आपको मी (ME) का ओपशन दिखाई देगा। आपको इस पर क्लिक करना है। और आपकी फर्स्टवॉल पर वॉल क्रिएट हो जाएगी।
Click to listen..