विज्ञापन

कुल्हाड़ी से पत्नी की हत्या कर थाने पहुंचा पति, पुलिस रह गई हैरान

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2018, 01:29 PM IST

कुल्हाड़ी से पत्नी की हत्या कर थाने पहुंचा पति, पुलिस रह गई हैरान

घर में पड़ा सुमन का शव। घर में पड़ा सुमन का शव।
  • comment

मदनगंज-किशनगढ़। गांधीनगर थाना क्षेत्र के राधिका विहार कॉलोनी में शनिवार सुबह आपसी कलह से परेशान होकर पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। चौंकाने वाली बात ये रही कि हत्या के बाद पति खुद ही मदनगंज थाने पहुंच गया और पुलिस को पत्नी की हत्या की बात बताई। जानिए क्या है मामला ...


- पुलिस के अनुसार गिरधर सिंह पावरलूम फैक्ट्री में मजदूरी करता है। पत्नी सुमन (40) से आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर गिरधर का झगड़ा होता रहता था। शुक्रवार रात को भी दोनों में झगड़ा हुआ, शनिवार सुबह फिर से कहासुनी हो गई। इससे परेशान व तैश में आया गिरधर कुल्हाड़ी ले आया और सुमन के सिर पर जोरदार वार किया। एक ही वार में सुमन की मौत हो गई। पत्नी सुमन की हत्या के बाद गिरधर सीधे मदनगंज थाने पहुंच गया। घटना के वक्त गिरधर व सुमन ही घर में थे।

पत्नी की हत्या की बात सुनकर पुलिस हैरान रह गई
- हत्या कर गिरधर थाने पहुंचा। हत्या की बात सुनकर पुलिस हैरान रह गई और एकाएक पति की बातों पर यकीन नहीं कर पाई। इसके बाद मदनगंज थाना प्रभारी जोगेंद्र सिंह मय जाप्ता गिरधर को साथ लेकर घटनास्थल पहुंचे तो खून से लथपथ महिला का शव देख पुलिस के होश उड़ गए।

- घटना की सूचना तुरंत गांधीनगर थाना पुलिस को दी गई। मामला गांधीनगर थाने का था, लेकिन पति को इसकी जानकारी नहीं होने के कारण वह मदनगंज थाने में पहुंच गया। पुलिस ने पति गिरधारी सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

पड़ोसियों तक को नहीं लगा पता
- हत्या की भनक पड़ोसियों को भी नहीं लगी। पुलिस का जाप्ता देख सबको इसका पता चला तो कॉलोनी में हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को यज्ञनारायण अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। बाद में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

फोटो : विकास टिंकर


X
घर में पड़ा सुमन का शव।घर में पड़ा सुमन का शव।
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन