Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» Husband Murdered His Wife And Thrown Deadbody Into The Well In Jaipur At Chaksu

पति ने पत्नी की हत्या कर कुएं में फेंकी लाश, फिर थाने में दर्ज करवाई गुमशुदगी रिपोर्ट

शादी के बाद पति को पसंद नहीं करना एक विवाहिता को भारी पड़ गया। गुस्साए पति ने पत्नी की हत्या कर लाश कुएं में फेंक दी।

अर्पित शर्मा | Last Modified - Jun 12, 2018, 04:33 PM IST

पति ने पत्नी की हत्या कर कुएं में फेंकी लाश, फिर थाने में दर्ज करवाई गुमशुदगी रिपोर्ट

जयपुर.शादी के बाद से पति को पसंद नहीं करना और आपसी मनमुटाव एक विवाहिता युवती को भारी पड़ गया। गुस्साए पति ने पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद अंधेरे का फायदा उठाकर पत्नी की लाश को घर के समीप कुएं में फेंक दिया। फिर शातिर पति ने पत्नी के घर से लापता होने की कहानी रचाकर चाकसू थाने में गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज करवा दी।

- कई पहलूओं पर बारीकी से पड़ताल के बाद संदेह के घेरे में आए पति को हिरासत में लेकर पुलिस ने मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ की। जिसमें आरोपी पति ने पत्नी की हत्या करना स्वीकार कर लिया। तब चाकसू थाना पुलिस ने आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।

- डीसीपी साउथ विकास पाठक ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मुकेश गुर्जर है। वह आकोडिया गांव, शिवदासपुरा क्षेत्र का रहने वाला है। गत 18 मई को निमोडिया गांव में एक महिला की लाश कुएं में मिलने की सूचना मिली थी। तब पुलिस ने शव की शिनाख्त गांव आकोडिया के रहने वाली 39 वर्षीया सावित्री पत्नी मुकेश गुर्जर के रुप में हुई।

- पड़ताल में सामने आया कि सावित्री की गुमशुदगी रिपोर्ट पहले ही शिवदासपुरा थाने में दर्ज थी। घटना के बाद सावित्री के पिता राजूलाल गुर्जर निवासी ग्राम मानपुर डूंगरी थाना चाकसू ने चाकसू थाने में धारा 147, 148, 302, 201, 498 आईपीसी में मुकदमा दर्ज करवाया है।

- तब एडिशनल डीसीपी दक्षिण मनोज चौधरी के निर्देशन में चाकसू थानाप्रभारी राजेश विद्यार्थी के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित कर पड़ताल शुरु की। जिसमें सामने आया कि हत्या में किसी नजदीकी व्यक्ति का हाथ है।

- पूछताछ में मुकेश और उसकी पत्नी सावित्री के बीच अनबन की जानकारी सामने आई। तब पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की। जिसमें मुकेश गुर्जर टूट गया। उसने खुलासा किया कि शादी के बाद से ही उसकी पत्नी सावित्री उसे पसंद नहीं करती थी। इससे उनके बीच मनमुटाव और आपसी कलह रहती थी।

- इस पर उसने 8 मई की रात को पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद लाश को बांधकर घर से दूर निमोडिया गांव में एक कुएं में फेंक आया। इसके बाद वापस आकर सो गया और अगले दिन पत्नी के घर से लापता होने की गुमशुदगी रिपोर्ट शिवदासपुरा थाने में दर्ज करवा दी। करीब दस दिन बाद कुएं में लाश सड़ने पर दुर्गंध फैली तब आसपास के लोगों ने सूचना पुलिस को दी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×