--Advertisement--

कॉलेज लेक्चरर फिजिक्स के 61 पदों के लिए इंटरव्यू कल से

कॉलेज लेक्चरर फिजिक्स के 61 पदों के लिए इंटरव्यू कल से

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2018, 12:53 PM IST
Interview for 61 posts of College Lecturer Physics

अजमेर. राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा कॉलेज शिक्षा निदेशालय में कॉलेज लेक्चरर फिजिक्स के 61 पदों पर भर्ती के लिए इंटरव्यू बुधवार से शुरू होंगे। यह इंटरव्यू 21 फरवरी तक आयोजित होंगे। जानें क्या रहा खास...

- आयोग द्वारा कॉलेज लेक्चरर प्रतियोगी परीक्षा 2014 के अंतर्गत फिजिक्स विषय के इंटरव्यू आयोजित किए जाएंगे। आयोग सूत्रों के मुताबिक इंटरव्यू के लिए एक बोर्ड गठित किया जाएगा और 21 फरवरी तक यह इंटरव्यू पूरे हो जाएंगे।
- माना जा रहा है कि रात तक इंटरव्यू का परिणाम आयोग द्वारा घोषित किया जा सकता है। इसके बाद आयोग चयनित अभ्यर्थियों की नियुक्ति अनुशंसा संबंधित विभाग को भेज सकेगा
रोल नंबर से निकाले जा सकेंगे।
- इंटरव्यू लेटर आयोग द्वारा इंटरव्यू के लिए सिलेक्ट अभ्यर्थियों के इंटरव्यू कॉल लेटर आयोग की वेबसाइटwww.rpsc.rajasthan.gov.in पर जारी कर दिए गए हैं।
- अभ्यर्थी अपना रोल नंबर और जन्मतिथि अपलोड करके इंटरव्यू लेटर डाउनलोड कर सकेंगे।
- आयोग ने अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के समय अपने शैक्षिक दस्तावेज की मूल प्रति के साथ ही फोटो प्रति भी साथ लाने के निर्देश दिए हैं। इनके अभाव में साक्षात्कार से वंचित किए जाने की चेतावनी दी गई है।
- संबंधित अभ्यर्थी का इंटरव्यू लेटर में ही कार्यक्रम दिया गया है इंटरव्यू लेटर से ही उसे पता लगेगा कि उसे कब इंटरव्यू देने पहुंचना है।

X
Interview for 61 posts of College Lecturer Physics
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..