Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Ipl 2018 Series Cricket Match Will Tomorrow In Jaipur, Traffic Route Will Change

राजस्थान रॉयल्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच कल, यूं रहेगी ट्रेफिक व्यवस्था

राजस्थान रॉयल्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच कल, यूं रहेगी ट्रेफिक व्यवस्था

Vishnu Sharma | Last Modified - Apr 17, 2018, 08:31 PM IST

जयपुर.आईपीएल -2018 सीरीज में सवाई मानसिंह स्टेडियम में बुधवार रात 8 बजे से राजस्थान रॉयल्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच नाइट क्रिकेट मैच खेला जाएगा। इस बीच यातायात व्यवस्था इस प्रकार से रहेगी।

- पुलिस उपायुक्त यातायात लवली कटियार ने बताया कि 18 अप्रेल को टोंक रोड से रामबाग की तरफ आवश्यकता पड़ने पर मैच में आने वाले वाहनों के अलावा वाहनों को गांधीनगर मोड से जे.एल.एन. मार्ग की ओर निकाला जायेगा।
- 2. एस.एम.एस. अस्पताल की तरफ से रामबाग की तरफ आवश्यकता पड़ने पर मैच में आने वाले वाहनों के अलावा अन्य वाहनों को आर.बी.आई. कट से तख्तेशाही रोड होकर जे.एल.एन. मार्ग की तरफ होकर निकाला जायेगा।
- 3.जे.डी.ए. सर्किल से रामबाग सर्किल की तरफ आवश्यकता पड़ने पर मैच में आने वाले वाहनों के अलावा अन्य वाहनों को जे.डी.ए. सर्किल से गांधी सर्किल एवं पुलिस मेमोरियल होकर निकाला जायेगा।
- 4. बाईस गोदाम सर्किल से पोलो सर्किल की तरफ आवश्यकता पड़ने पर मैच में आने वाले वाहनों के अलावा अन्य वाहनों को 22 गोदाम सर्किल से सहकार मार्ग तथा सरदार पटेल मार्ग होकर निकाला जायेगा।
- 5.स्टेच्यू सर्किल की तरफ से पोलो सर्किल की तरफ आवश्यकता पड़ने पर मैच में आने वाले वाहनों के अलावा अन्य वाहनों को पृथ्वीराज टी पॉइंट एवं बगड़िया भवन होकर निकाला जायेगा।
- 6.ज्योति नगर मोड़ सहकार मार्ग से विधानसभा की तरफ आवश्यकता पड़ने पर मैच में आने वाले वाहनों के अलावा अन्य वाहनों को ज्योतिनगर मोड़ सहकार मार्ग से लक्ष्मीमंदिर एवं 22 गोदाम होकर निकाला जायेगा।
- 7.वी.आई.पी./वी.वी.आई.पी. दर्शकों के वाहनों की पार्किंग स्टेडियम के अंदर ही साउथ ब्लाक में की जायेगी।
- 8.पूर्वी द्वार से प्रवेश करने वाले दर्शकों के वाहनों की पार्किंग एस.एम.एस. इन्वेस्टमेंट ग्राउंड, रामबाग सर्किल के पास की जायेंगी।
- 9.उत्तरी द्वार से प्रवेश करने वाले दर्शकों के वाहनों की पार्किंग अम्बेडकर सर्किल के पास वाले ग्राउंड में की जायेंगी।
- 10.दक्षिणी/पश्चिमी द्वार से प्रवेश करने वाले दर्शकों के वाहनों की पार्किंग अमरूदों के बाग ग्राउंड पर की जायेंगी।
- 11.मैच के दौरान रामबाग सर्किल से अम्बेडकर सर्किल, अम्बेडकर सर्किल से विधानसभा भवन तक तथा विधानसभा भवन से पंकज सिंघवी मार्ग तक, रामबाग सर्किल से नगर निगम मुख्यालय तक सभी प्रकार के वाहनों की पार्किंग निषेध रहेंगी।



दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×