Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Jaipur Biker Rohit Died In Accident

50 हजार के हैलमेट में फंसा था सिर, हादसे के बाद अंदर ही तड़पता रहा बाइकर

50 हजार के हैलमेट में फंसा था सिर, हादसे के बाद अंदर ही तड़पता रहा बाइकर

Anant Aeron | Last Modified - Dec 15, 2017, 11:26 AM IST

जयपुर.वर्ल्डट्रेड पार्क के सामने बुधवार की देर रात सड़क हादसे में जगुआर लैंड रोवर के सेल्स मैनेजर रोहित सिंह शेखावत (30) की मौत हो गई। हैरानी की बात यह कि 22 लाख की बाइक पर सवार रोहित ने 50 हजार रुपए का हेल्मेट लगा रखा था। हादसे के बाद हेल्मेट खुला ही नहीं और लगातार ब्लीडिंग से रोहित की मौत हो गई।जानें पूरा मामला...

- रोहित सिंह शेखावत मालवीय नगर स्थित जगुआर लैंड रोवर के शोरूम में सेल्स मैनेजर थे।

- बुधवार शाम शोरूम पर काम पूरा कर किसी काम से राजापार्क गए थे। रोहित रात करीब दस बजे राजापार्क से मालवीय नगर किसी से मिलने गए थे, वहां से न्यू लाइट कॉलोनी स्थित घर के लिए रवाना हुए।
- जेएलएन मार्ग पर एसएल कट से ज्यों ही डब्ल्यूटीपी के सामने पहुंचे तो दो युवक सड़क पार कर रहे थे। वे बाइक की स्पीड समझ नहीं पाए और बाइक दोनों से भिड़ी।
- हादसे में रोहित सिंह बाइक के साथ घिसटते हुए दूर जा गिरे। सड़क पार कर रहे पुरानी बस्ती नाहरगढ़ निवासी अखिलेश की हालत गंभीर है। उसका एसएमएस अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसके परिजनों ने बाइक सवार के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

दुर्घटना के बाद हेल्मेट सिर से नहीं हटा, अस्पताल में काट कर निकाला

- एक्सीडेंट के कुछ देर बाद लोगों ने रोहित सिंह के नाक से खून निकलता देख हेलमेट निकालना चाहा मगर हेलमेट नहीं निकला। इस पर लोग रोहित को हेलमेट सहित जयपुरिया अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने हेलमेट के रिबन को काटा तब जाकर हेलमेट सिर से निकला।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: helmet katkar nikalaa gaya baaikar ka sir, tb tak tdepkar jaa chuki thi jaan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×