--Advertisement--

रनिंग और फिटनेस पार्टी के साथ कहेंगे 2017 अलविदा

रनिंग और फिटनेस पार्टी के साथ कहेंगे 2017 अलविदा

Dainik Bhaskar

Dec 28, 2017, 06:22 PM IST
Jaipur new year celebration with run and fitness

जयपुर. एक साल जाने को है और एक नया साल आने को है। सभी ने अपने अपने न्यू ईयर सेलिब्रेशन के कुछ न कुछ प्लान बनाये हुए है। इसी बीच जयपुर में ऐसी अनूठी पार्टी का आयोजन हो रहा है जिसमे रात कि जगह सुबह सेलिब्रेट करके करेंगे साल को अलविदा। वर्ल्ड ट्रेड पार्क और संस्कृति युवा संस्था द्वारा 4 फरवरी को आयोजित होने वाली जयपुर मैराथन के तत्वाधान में 8 स्टेप फिटनेस स्टूडियो के सहयोग से एक फिटनेस पार्टी का आयोजन साल के आखिरी दिन 31 दिसंबर की सुबह रखा गया है। जानें क्या रहेगा खास...


- ये फिटनेस पार्टी सिविल लाइन्स मेट्रो स्टेशन के पास ऑरबिट मॉल में स्थित स्काई फुट रूफ टॉप पर सुबह 7 से 9 बजे तक होने वाली है। इससे पहले जयपुर रनर्स अलग अलग केटेगरी में दौड़ लगाने वाले है।
- जयपुर मैराथन के आयोजक पंडित सुरेश मिश्रा ने कहा कि सेहत के प्रति लोगों के लगाव को ध्यान में रखते है ऐसे इवेंट्स आयोजित किये जा रहे है और अच्छी बात ये है कि दिन प्रतिदिन ऐसी एक्टिविटीज में लोगों कि संख्या बढ़ रही है।
- 8 स्टेप फिटनेस स्टूडियो के डायरेक्टर समर के मुताबिक इस फिटनेस पार्टी में लोगों को अलग अलग स्टेप्स में डांस कराया जाता है और वो डांस स्टेप्स ऐसे होते है जिससे लोगों कि प्रॉपर एक्सरसाइज होती है। इसमें फन,म्यूजिक और डांस का कॉम्बिनेशन होता है।

X
Jaipur new year celebration with run and fitness
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..