--Advertisement--

जयपुर में थिरकीं जाह्नवी

जयपुर में थिरकीं जाह्नवी

Dainik Bhaskar

Dec 15, 2017, 12:40 PM IST
श्री देवी की बेटी जाह्नवी और ई श्री देवी की बेटी जाह्नवी और ई

जयपुर। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर इन दिनों अपनी फिल्म धड़क की शूटिंग के सिलसिले में राजस्थान में हैं। दोनों ने शुक्रवार को जयपुर के आमेर में इस धर्मा प्रोडक्शन्स की इस फिल्म के सीन शूट किए। जाह्नवी इस फिल्म से अपना फिल्मी करियर शुरू कर रही हैं। जानिए और इस बारे में ....

- शूटिंग के दौरान जाह्नवी और ईशान के कई एक्सप्रेशन कैमरे मे केद हुए। दोनों कभी एक दूसरे से रूठे तो कभी बात करते नजर आए। दोनों के बीच यहां एक गाना भी फिल्माया गया।

- जाह्नवी ने आमेर के जगत शिरोमणि मंदिर में एक गाने की शूटिंग की। इस फिल्म में ईशान और जाह्नवी लीड रोल में हैं। जाह्नवी की यह पहली फिल्म है वहीं ईशान इससे पहले माजिद मजीदी की द क्लाउड्स से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर चुके हैं।

उदयपुर पहुंची थीं श्रीदेवी

- इससे पहले इस फिल्म की शूटिंग उदयपुर में हुई थी। तब श्रीदेवी अपनी बेटी का हौसला बढ़ाने के लिए उदयुपर पहुंची थीं।

इस माह के शुरू में करण ने की थी इस फिल्म की घोषणा

- उल्लेखनीय है कि इस माह के शुरू में करण जौहर ने अपनी नई फिल्म धड़क की घोषणा की थी। करण ने इसमें दो नए स्टार्स जाह्नवी और ईशान को लेने के बारे में बताया था। धड़क मराठी ब्लॉकबस्टर सैरत की रीमेक है। इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं।
- इस फिल्म की घोषणा के साथ ही फिल्म से जुड़े कुछ पोस्टर व फोटोज शेयर किए गए थे। फिल्म की पिछले कुछ दिनों से राजस्थान में शूटिंग चल रही है।
- शशांक के अनुसार फिल्म की शूटिंग मार्च तक पूरी कर छह जुलाई को रिलीज करने की योजना है।

आगे की स्लाइड्स में देखिए और फोटोज

फोटो : मनोज श्रेष्ठ

X
श्री देवी की बेटी जाह्नवी और ईश्री देवी की बेटी जाह्नवी और ई
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..