--Advertisement--

झुंझुनूं: गुढ़ागौड़ जी थाने पर पथराव, तोड़फोड़, थानाप्रभारी समेत आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल

लोगों ने गुढ़ागौड़जी थाने पर पथराव कर दिया, गुस्साई भीड़ ने पुलिसकर्मियों के साथ की मारपीट

Danik Bhaskar | Aug 14, 2018, 07:50 PM IST

झुंझुनूं। जिले में एक नाबालिग किशोरी के अपहरण के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रही समुदाय विशेष के लोगों ने गुढ़ागौड़जी थाने पर पथराव कर दिया। गुस्साई भीड़ ने पुलिसकर्मियों के साथ सरेराह जमकर पिटाई की। इससे उन्हें बचकर भागना पड़ा। इसी बीच पथराव से थानाप्रभारी अशोक चौधरी समेत करीब आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल हो गए।

- पथराव की सूचना मिलने पर पुलिस उच्चाधिकारी अतिरिक्त जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। तब तक पथराव करने वाले भाग निकले और फिर हाइवे पर जाम लगा दिया। इससे यातायात बाधित रहा। हालांकि अब स्थिति पुलिस के नियंत्रण में बताई जा रही है।

यह है पूरा मामला

- जानकारी के अनुसार गुढ़ागौड़ जी थाना इलाके से करीब एक सप्ताह पहले समुदाय विशेष की एक लड़की लापता हो गई थी। परिजनों का आरोप था कि कोई युवक उसे अगवाकर ले गया। जिसमें नामजद मुकदमा दर्ज होने पर भी पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रही है। इसके विरोध में किशोरी के परिजन मंगलवार को विरोध प्रदर्शन कर गुढ़ागौड़ जी थाने के बाहर घेराव कर रहे थे।

- तब थानाप्रभारी अशोक चौधरी प्रदर्शनकारियों को समझा रहे थे। तभी भीड़ में मौजूद कुछ उत्पातियों ने पथराव कर दिया। थाने की गाड़ी के शीशे फोड़ दिए। इस पर थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने लाठियां भांजनी शुरु कर दी। लेकिन प्रदर्शनकारियों के सामने पुलिस नाकाफी साबित हुई। इससे भीड़ ने एक दो पुलिसकर्मियों को दबोचकर पीट डाला।

- इससे पुलिसकर्मियों को वापस थाने में भागना पड़ा। इसी बीच भीड़ और उग्र हो गई। उन्होंने थाने पर जमकर पथराव कर दिया। इसमें थानाप्रभारी अशोक चौधरी, एएसआई उमाशंकर व हैडकांस्टेबल नरेश मीणा समेत अन्य पुलिसकर्मियों के चोटें आई।