--Advertisement--

राजस्थान में करणी सेना पर्दे पर, गुररुग्रामी में हमले के विरोध में निकाली शांति रैली

राजस्थान में करणी सेना पर्दे पर, गुररुग्रामी में हमले के विरोध में निकाली शांति रैली

Danik Bhaskar | Jan 25, 2018, 11:49 AM IST
उदयुपर में प्रदर्शन करते करणी उदयुपर में प्रदर्शन करते करणी

जयपुर। पुलिस व प्रशासन के माकूल इंतजाम व सिनेमा हाल्स में फिल्म पद्मावत का प्रदर्शन नहीं होने के बाद भी राजस्थान में करणी सेना के विरोध का असर नजर आया। जयपुर में करणी सेना ने शांति रैली निकाली वहीं उदयपुर, चित्तौड़गढ़ में गुरुवार को रोडवेज बसें रात एक बजे तक बंद कर दी गईँ। वहीं डूंगरपुर के तीन कस्बे बंद रहे। वहीं उदयपुर में करणी सेना ने रैली निकाली। इस दौरान कुछ लोगों ने दुकानों में तोड़फोड़ कर दी। जानिए और इस बारे में ...


- जयपुर में करणी सेना ने शांति रैली निकाली। रैली भवानी निकेतन से राजपूत सभा भवन के लिए रवाना हुई। रैली में कार्यकर्ताओं ने पद्मावत के निर्माता संजय लीला भंसाली के खिलाफ नारेबाजी की।
- करणी सेना के नेताओं ने कहा कि बुधवार को गुरुग्रामी में स्कूल बस पर कुछ लोगों ने हमला किया था। यह हमला करणी सेना के लोगों ने नहीं किया। हमारे लोग बच्चों- महिलाओं पर हमला नहीं करते। इस हमले के विरोध में ही करणी सेना ने यह शांति रैली निकाली है।

यहां रहा बंद

- डूंगरपुर में सीमलवाड़ा और बिछिवाड़ा और सागवाड़ा में ज्ञापन दिया गया।

- कोटा रामगंजमंडी, नागौर के लाडनू सहित राज्य के कुछ इस्बों में बंद है।

- वहीं चित्तौड़गढ़ में किला पुलिस छावनी में तब्दील हो गया। यहां चप्पे चप्पे पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया। हालांकि यहां बंद नहीं है लेकिन रोडवेज बसें नहीं चलीं। यहां बुधवार को बसों मे तोड़फोड़ के बाद बसें बंद करने का निर्णय किया गया।

मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया का एलान
- मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने राजस्थान में यह फिल्म नहीं दिखाने का ऐलान किया है।

उदयपुर में तोड़फोड़

- उदयुपर में करणी सेना ने रैली निकाली। वहीं उदयपोल में रैली के दौरान कुछ लोगों ने सात-आठ दुकानों में तोड़फोड़ की। उपद्रवियों ने दुकानों पर रखे तेल के कूपे व बर्तन सड़के पर फेंक दिए। वहीं कुछ दुकानदारों से मार-पीट की। इसके इलावा बीएन कॉलेज के सामने भी रैली के दौरान लोगों से अभद्रता की गई।

आगे की स्लाइड्स में देखिए और फोटोज

फोटो : निरंजन चौहान