--Advertisement--

इंडियन स्टूडेंट ऑफ़ द इयर का हुआ लुक लांच, 14 सितम्बर को होगा फिनाले

योगेश मिश्रा ने बताया कि इंडियन स्टूडेंट ऑफ़ द इयर एक ऐसा मंच युवाओं के लिए तैयार किया है

Danik Bhaskar | Sep 10, 2018, 06:48 PM IST

जयपुर. आगामी 14 सितम्बर को बिरला सभागार में आर्या ग्रुप द्वारा फ्यूजन ग्रुप के सहयोग से इंडियन स्टूडेंट ऑफ़ द इयर का फिनाले आयोजित होना है। इसी संदर्भ में सोमवार को राजापार्क स्थित अमेजिका में प्रेस कांफ्रेंस रखी गयीं।

पत्रकार वार्ता के दौरान फ्यूजन ग्रुप के डायरेक्टर योगेश मिश्रा ने बताया कि इंडियन स्टूडेंट ऑफ़ द इयर एक ऐसा मंच युवाओं के लिए तैयार किया है। जिससे स्टूडेंट्स अपने कॉन्फिडेंस लेवल को बढ़ने के साथ साथ अपने छुपे हुए टैलेंट को भी शोकेस करेंगे। यह एक ऐसा मंच है जिसमे हर तरह से फाइनलिस्ट को ग्रूम होने का मौका मिलेगा। रैंप वाक के साथ स्टूडेंट्स टैलेंट राउंड में अपना टैलेंट भी शोकेस करेंगे। सभी राउंड्स के आधार पर फिनाले में विनर्स चुने जायेंगे. फिनाले में कुल 36 फाइनलिस्ट होंगे जिनमें 18 गर्ल्स और 18 बॉयज होंगे। विनर्स को विभिन्न टाइटल और सब टाइटल्स से नवाजा जाएगा।

फिनाले का फ़र्स्ट लुक हुआ लांच


प्रेस कांफ्रेंस के दौरान फिनाले का फ़र्स्ट लुक भी लांच किया गया। मेक अप एवं ग्रुमिंग एक्सपर्ट और अमेजिका की डायरेक्टर जैनी किश्नानी ने कार्यक्रम के दौरान फिनाले में किस तरह का फाइनलिस्ट का लुक रहेगा।

सेलेब्रिटी डिजायनर संजय शर्मा और शालू अग्रवाल ने बताया कि फिनाले में एथनिक और फ्यूजन कलेक्शन का कॉम्बिनेशन प्रेजेंट किया जाएगा। आर्या ग्रुप के डायरेक्टर्स अरविंद अग्रवाल और पूजा अग्रवाल का इंडियन स्टूडेंट ऑफ़ द इयर इस मंच के बारे में कहना है कि ये एक अलग तरह का मंच है जहां स्टूडेंट्स को अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिल रहा है। पूरे देश के अलग अलग राज्यों से स्टूडेंट्स इसमें भाग लेने आ रहे है। इस कार्यक्रम का मकसद स्टूडेंट्स के हिडन टैलेंट को बाहर लाने के लिए उन्हें मंच प्रदान करना है। ख्याति प्राप्त विशेषज्ञ अपनी वर्कशॉप्स के जरिये स्टूडेंट्स के कॉन्फिडेंस को बढाने और उन्हें ग्रूम करने का काम करेंगे। इस कड़ी में 11 सितम्बर को फैशन कोरियोग्राफर गीता और विनय द्वारा रैंप वाक पर वर्कशॉप स्टूडेंट्स को वर्कशॉप देंगे, साथ में फ्यूजन ग्रुप और मिस राजस्थान की डायरेक्टर निमिषा मिश्रा ग्रुमिंग टिप्स देंगी। 12 सितम्बर को टैलेंट राउंड और इवेंट गुरु अरशद हुसैन की वर्कशॉप आयोजित होंगी। 13 सितम्बर को मंत्रग्य निर्मला सेवानी द्वारा मेडिटेशन प्रेक्टिस करायी जायेगी। 14 सितम्बर को बिरला सभागार में फिनाले होगा।