--Advertisement--

लाइव मर्डर का आरोपी बोला, मैं उसे नहीं मारता तो वह मेरे पूरे परिवार को मार देते

लाइव मर्डर का आरोपी बोला, मैं उसे नहीं मारता तो वह मेरे पूरे परिवार को मार देते

Danik Bhaskar | Dec 07, 2017, 05:06 PM IST
राजस्थान के राजसमंद में बुधवा राजस्थान के राजसमंद में बुधवा


जयपुर/राजसमंद। राजसमंद लाइव मर्डर मामले के आरोपी शंभूलाल रैगर का कहना है कि अगर मैं हत्या नहीं करता तो वह हमारे पूरे परिवार को मार देता। आरोपी ने कहा कि उसने एक लड़की के लिए हत्या की है। उसने पूरी कहानी भी मीडिया को बताई और फिर हत्या की वजह भी। पुलिस के अनुसार आरोपी की दिमागी हालत ठीक है।जानिए और इस बारे में ...

- आरोपी को अरेस्ट करने के बाद पुलिस ने उससे पूछताछ की। आरोपी को बापर्दा बाहर लाया गया तो उसने हत्या के पीछे यह कहानी बताई - आरोपी शंभूलाल ने कहा, मैंने हत्या कर कोई अपराध नहीं किया है। अपराध तो उन्होंने मेरे पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी देकर किया। उन्होंने मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी। कारण था हमारे मोहल्ले की एक लड़की जिसे वे लेकर भाग गए थे। वे लड़की को बंगाल ले गए थे। मैं वहां गया और लड़की को साथ में लेकर आना चाहता था, लेकिन लड़की बोली कि ये लोग आपको और मेरे को जान से मार देंगे। इसलिए आप चलो मैं बाद में आती हूं। मैं लड़की को बचपन से जानता था, लड़की का भाई मेरे साथ पढ़ता था और हमारा घर आना-जाना था।

न लव जिहाद न किसी लड़की को हिरासत में लिया

- वहीं पुलिस इस मामले में किसी लव जिहाद की बात से इनकार कर रही है। न ही किसी से इसके प्यार की बात सामने आई है। पुलिस उसके बंगाल जाने की बात से भी इनकार कर रही है।

- पुलिस ने इस मामले में किसी लड़की को भी हिरासत में लेने की बात से इनका किया।

इसलिए किया इंटरनेट बंद

- आईजी आनंद श्रीवास्तव ने कहा कि इस घटना के बाद हालात न बिगड़ें इसके लिए एहतियातन राजसमंद और आस-पास के जिलों में अतिरिक्त पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है। वहीं अफवाहों को फैलने से रोकने के लिए फिलहाल इंटरनेट पर पाबंदी लगाई गई है।
- उन्होंने कहा कि इसके परिजनों से पूछताछ करके मामले की गहराई में जाने का प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसके किसी हिंदू संगठन से जुड़े होने की बात सामने नहीं आई है।

फोटो : अमित राव