--Advertisement--

लाइव मर्डर का आरोपी 5 दिन के रिमांड पर, नाबालिग को पूछताछ के लिए पुलिस को सौंपा

लाइव मर्डर का आरोपी 5 दिन के रिमांड पर, नाबालिग को पूछताछ के लिए पुलिस को सौंपा

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2017, 04:16 PM IST
लाइव मर्डर के आरोपी को 3 दिन की लाइव मर्डर के आरोपी को 3 दिन की


राजसमंद। राजसमंद के लाइव मर्डर केस के आरोपी शंभूलाल रैगर को शुक्रवार को तीन दिन की पुलिस रिमांड पर सौंप दिया गया। वहीं इस लाइव मर्डर का वीडियो बनाने वाले उसके नाबालिग भान्जे को बाल किशोर न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया। वहीं राजसमंद सहित आस-पास के जिलों में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।जानिए और इस बारे में ...


- मर्डर के आरोपी को कड़ी सुरक्षा में शहर की सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस ने कोर्ट से इस मामले में आरोपी से पूछताछ के लिए पांच दिन का रिमांड मांगा। इस पर कोर्ट ने आरोपी को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया।
- वहीं इस मामले का वीडियो बनाने वाले आरोपी के भान्जे को किशोर न्यायालय में पेश किया गया। उसे न्यायालय ने बाल सुधार गृह भेज दिया।

मुस्लिम समुदाय ने मृतक के परिजनों के लिए मांगी सरकारी नौकरी व मुआवजा
- अंजुमन अनवारुल इस्लाम की ओर से जिला कलेक्टर को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौँपा गया। ज्ञापन में मारे गए व्यक्ति के परिजन को सरकारी नौकरी व मुआवजा मांगा है। ज्ञापन में दोषी को फांसी की सजा की मांग की गई है।

भारी जाब्ता तैनात
- राजसमंद और आसपास के इलाके में भारी पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है। राजसमंद में स्पेशल टास्क फोर्स एसटीएफ के 125 जवान तैनात किए गए हैं। इसके अलावा सभी थानों के एसएचओ व 50 डिप्टी सहित पुलिस के 450 जवान भी तैनात किए गए हैं।
- वहीं अजमेर, भीलवाड़ा और चित्तौडगढ में अलर्ट जारी किया गया है।

ज्ञापन को लेकर भिड़े दो पक्ष

- कलेक्टर को ज्ञापन देने को लेकर दो पक्ष भिड़ गए। समुदाय के लोगों का कहना था कि ज्ञापन समाज के प्रतिनिधिमंडल की ओर से दिया जाना चाहिए था। इस पर एक ही समुदाय के लोग दो गुटों में बंट गए। पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर इन्हें खदेड़ा।

- उल्लेखीनय है कि राजसमंद में बुधवार को शंभूलाल रैगर ने एक व्यक्ति की गेंती मार कर हत्या कर दी थी। हत्या का उसने अपने नाबालिग भान्जे से वीडियो बनवा लिया था।

X
लाइव मर्डर के आरोपी को 3 दिन की लाइव मर्डर के आरोपी को 3 दिन की
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..