--Advertisement--

नकाबपोश बदमाशों ने 12 राउंड फायर कर एसबीआई बैंक लूटा, पुलिस ने नाकाबंदी कर पकड़ा

झुंझुनूं जिले के खेतड़ी इलाके में मंगलवार को शिमला गांव स्थित एसबीआई बैंक में तीन नकाबपोश बदमाशों ने लूट की वारदात की।

Danik Bhaskar | Jul 10, 2018, 01:31 PM IST

- झुंझुनूं जिले के खेतड़ी तहसील में स्थित है एसबीआई बैंक

- करीब आधा घंटे के भीतर नाकाबंदी कर तीनों बदमाशों को दबोचा

शिमला(झुंझुनूं)। जिले के खेतड़ी थाना इलाके में मंगलवार को शिमला गांव स्थित एसबीआई बैंक में तीन नकाबपोश बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। महज आठ मिनट के दौरान लूट की इस वारदात में बदमाशों ने 12 राउंड फायरिंग की। लेकिन स्थानीय लोगों के प्रयास और पुलिस की नाकाबंदी को तोड़कर भागने में बदमाश सफल नहीं हो सके।

- करीब आधा घंटे के भीतर पुलिस ने पीछा कर तीनों बदमाशों को धरदबोचा। उनसे पूछताछ की जा रही है। बदमाशों को पकड़ने के लिए खेतड़ी थानाप्रभारी हरदयाल सिंह और डीएसपी वीरेंद्र मीणा के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी।

महज आठ मिनट में बाइक सवार तीनों बदमाशों ने यूं की वारदात

- जानकारी के अनुसार शिमला गांव में राजकीय स्कूल के सामने एसबीआई बैंक की शाखा ऑफिस है। मंगलवार सुबह 10 बजकर 55 मिनट पर तीन नकाबपोश बदमाश अपाचे बाइक पर एसबीआई बैंक में घुसे। तब बैंक में कैशियर धीरेंद्र सिंह, चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी पोखरमल और दो तीन ग्राहक मौजूद थे।

- प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक एक बदमाश बैंक परिसर की छत पर चढ़ गया। वहां पिस्तौल से हवाई फायरिंग कर दी। इससे अफरा तफरी मच गई। तभी बैंक परिसर में मौजूद दोनों हथियारबंद बदमाशों ने दीवारों पर फायरिंग की। इसके बाद कैशियर की कनपटी पर पिस्तौल तान कर धमकाया और फिर करीब तीन लाख रुपए लूट लिए। वारदात के बाद तीनों बदमाश बाइक से भाग निकले।


स्थानीय परिवार व रिटायर्ड फौजी के साहस, पुलिस की मुस्तैदी से पकड़े गए
- प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बदमाशों ने भागते वक्त हवाई फायरिंग की। इसी दौरान भागते वक्त रास्ते में एक घर में मौजूद लोगों ने चारपाई उठाकर बदमाशों पर फेंकी। हल्ला मचाना शुरु कर दिया। इसी बीच बैंक में केश जमा करवाने जा रहे एक रिटायर्ड फौजी ने भी बदमाशों की बाइक पर पत्थर फेंके। तब भी बदमाशों ने फायरिंग की। वे कच्चे रास्ते में उतरकर भागे।

- तब बदमाशों ने भेड़ों को भी हटाना पड़ा। इसी बीच सूचना मिलने पर खेतड़ी थानाप्रभारी हरदयाल सिंह व डीएसपी वीरेंद्र मीणा की टीम ने नाकाबंदी करवाई। इसके बाद पुलिस ने बदमाशों की लोकेशन ट्रेस कर निजामपुर मोड़, खेतड़ी के पास उन्हें धरदबोचा। उनसे पूछताछ की जा रही है।