Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Man Burn His Two Wife In Car Near Jalore

न्यूज हिंदी

न्यूज हिंदी

Anant Aeron | Last Modified - Dec 21, 2017, 11:26 AM IST

जालोर/चितलवाना.राजस्थान के जालोर जिले के पास चितलवाना थाना क्षेत्र के सेसावा गांव से 1 किमी दूर मंगलवार दोपहर में खड़ी कार में लगी आग से दो महिलाओं की हुई मौत हादसा नहीं बल्कि हत्या थी। जलाकर इनको दर्दनाक मौत देने वाला कोई और नहीं बल्कि उन दोनों महिलाओं का पति सेसावा निवासी दीपाराम जो इसे हादसे का रूप देना चाहता था। जानें पूरा मामला...

- पुलिस पूछताछ में देर रात पति ने गृह क्लेश के चलते हत्या करने की बात कबूल ली। दोनों पत्नियों के बीच रोज-रोज के झगड़े से परेशान होकर वह 15 दिनों से हत्या की प्लानिंग बना रहा था।
- पुलिस के अनुसार मंगलवार को सेसावा स्थित स्वयं के घर से दीपाराम ने दोनों पत्नियों को अरणियाली गांव में गहने बनवाने का कहकर कार में बिठाया।

- दूसरी पत्नी दौली अगली सीट पर तो पहली पत्नी मालू(27) पीछे की सीट पर बैठी। दूसरी पत्नी के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर दीपाराम को गिरफ्तार कर लिया।

अपनी दूसरी पत्नी का चौथा पति था दीपाराम

- जानकारी के अनुसार दौली देवी (22) दीपाराम की दूसरी पत्नी थी। लेकिन दीपाराम उसका चौथा पति था।
- पहले एक शादी के बाद उसके दो जगह और नाते हुए। दीपाराम से तीसरा नाता हुआ। इसके लिए दीपाराम ने करीब 10 लाख रुपए समाज की पंचायत में जुर्माना भरा, 5 लाख से ज्यादा पंच पटेलों खाने पर खर्च किए।
- पहली पत्नी को नहीं छोड़ने के आश्वासन के साथ उसके नाम 10 लाख रुपए की एफडी करवानी पड़ी थी।

पहली पत्नी मंदबुद्धि थी तो दूसरी शादी की, लेकिन दूसरी भी आए दिन तंग करने लगी तो पहली के प्रति वापस उमड़ा प्यार

- दीपाराम ने पहली पत्नी के मंदबुद्धि होने के कारण दूसरी शादी की थी। लेकिन वह भी तेज निकली। दोनों में आए दिन झगड़ा होने लगा तो दीपाराम का झुकाव वापस पहली पत्नी के प्रति हुआ। इससे दौली और भड़क गई। उनमें इस बात पर आए दिन झगड़ा होने लगा। दोनों के बीच कई बार हाथापाई की जानकारी भी सामने आई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 22 ki umr me ladki ne ki thi chauthi shaadi, pti ne tnga aakar jindaa hi jlaa diyaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×