--Advertisement--

ससुराल से घर लौट रहे युवक की सड़क दुर्घटना में मौत, पत्नी व भतीजी हुए घायल

ससुराल से घर लौट रहे युवक की सड़क दुर्घटना में मौत, पत्नी व भतीजी हुए घायल

Dainik Bhaskar

Mar 03, 2018, 04:29 PM IST
इस कार से हुआ एक्सीडेंट। इस कार से हुआ एक्सीडेंट।

कुंवारियां (राजसमंद)। ससुराल ओड़ा से शुक्रवार को घर लौट रहे युवक की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई जबकि पत्नी व उसके साडू की लड़की गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर हाइवे वेन की पेट्रोलिंग वाहन से घायलों को आरके चिकित्सा लय ले जाया गया। जानिए और इस बारे में ...


- कुंवारियां थाना अधिकारी योगेंद्र व्यास ने बताया कि नाथूवास निवासी उदयलाल (36) की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। उसकी पत्नी श्यामू देवी (34), उसके साडू की लड़की सासेरा निवासी रतनी पिता मांगीलाल सालवी (26) घायल हुए हैं।

- तीनों ही एक ही मोटरसाइकिल से ससुराल ओड़ा से अपने गांव नाथूवास की तरफ लौट रहे थे। वीर तेजाजी चौराहे के पास फोर लेन सड़क पर कांकरोली की ओर से तेजी से आ रही एक स्विफ्ट गाड़ी ने मोटरसाइकिल को चपेट में ले लिया। इससे युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई वहीं पत्नी व उनके साडू की लड़की गंभीर घायल हो गए। सूचना पर पहुंची हाइवे पेट्रोलिंग वाहन की मदद से घायलों को आर के चिकित्सालय ले जाया गया।
- थानाधिकारी व्यास ने बताया कि म्रतक पैसे से कारीगर था। वह ठेके पर मकानों की चुनाई का काम करता था। घटना में उनके साडू की लड़की का पैर फेक्चर हो गया। घायलों को उदयपुर रेफर कर दिया गया।

- कार चालक गाड़ी छोड़कर भाग गया। घटना को लेकर चौराहे पर भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।

फोटो : गौतम शर्मा

X
इस कार से हुआ एक्सीडेंट।इस कार से हुआ एक्सीडेंट।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..