Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Man Torch Bike Parked Outside House In Jaipur

सिरफिरे ने घर के बाहर खड़ी बाइक में लगाई आग, खुद भी झुलसा

सिरफिरे ने घर के बाहर खड़ी बाइक में लगाई आग, खुद भी झुलसा

Aadi Dev Bharadwaj | Last Modified - Dec 28, 2017, 11:07 AM IST


जयपुर। जयपुर में बीती रात को एक घर के बाहर खड़ी बाइक में एक युवक ने आग लगा दी। आग से बाइक धू-धू कर खाक हो गई। बाइक को जलाने में आरोपी भी झुलस गया। बाइक के मालिक ने पुलिस को सूचना दी। आगजनी की यह वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस अब आोपी की तलाश कर रही है। जानिए क्या है मामला ....

- करणीविहार में हीरापुरा पॉवरहाउस के पीछे रहने वाले नरेंद्र कुमावत की बाइक उनके घर के बाहर खड़ी थी। एक युवक वहां आया और मौका-मुआयना कर वहां से आगे चला गया।
- इसके बाद वह लौटा और बाइक के पास पहुंचा। उसने बाइक की पेट्रोल की नली खोल दी। इससे पेट्रोल बहने लगा तो युवक ने माचिस की तीली जलाकर बाइक में आग लगा दी। आग तेजी से भड़की। आग की इस तेजी का उसे अंदाजा नहीं था और आग ने उसे भी चपेट में ले लिया। युवक के हाथ में आग लग गई। वह तेजी से हाथ में लगी आग को बुझाता हुआ वहां से गायब हो गया।
- वहां से गुजर रहे लोगों ने नरेंद्र सिंह के घर आकर बाइक जलने के बारे में बताया। हल्ला मचने पर आस-पास के लोग आ गए तथा बाल्टियों में पानी लाकर आग भुजाई। तब तक बाइक जल कर खाक हो चुकी थी।

आरोपी की नहीं हुई पहचान
- नरेंद्र ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस के आने पर नरेंद्र ने घटना के बारे में बताया। पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी की तस्वीरें देखीं। आरोपी ने हुड से अपना चेहरा ढक रखा था। इससे उसका चेहरा नहीं दिखा। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

आगे की स्लाइड्स में देखिए और फोटोज

फोटो : उदय चौधरी

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×