--Advertisement--

सिरफिरे ने घर के बाहर खड़ी बाइक में लगाई आग, खुद भी झुलसा

सिरफिरे ने घर के बाहर खड़ी बाइक में लगाई आग, खुद भी झुलसा

Dainik Bhaskar

Dec 28, 2017, 11:07 AM IST
करणी विहार में घर के बाहर खड़ी ब करणी विहार में घर के बाहर खड़ी ब


जयपुर। जयपुर में बीती रात को एक घर के बाहर खड़ी बाइक में एक युवक ने आग लगा दी। आग से बाइक धू-धू कर खाक हो गई। बाइक को जलाने में आरोपी भी झुलस गया। बाइक के मालिक ने पुलिस को सूचना दी। आगजनी की यह वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस अब आोपी की तलाश कर रही है। जानिए क्या है मामला ....

- करणीविहार में हीरापुरा पॉवरहाउस के पीछे रहने वाले नरेंद्र कुमावत की बाइक उनके घर के बाहर खड़ी थी। एक युवक वहां आया और मौका-मुआयना कर वहां से आगे चला गया।
- इसके बाद वह लौटा और बाइक के पास पहुंचा। उसने बाइक की पेट्रोल की नली खोल दी। इससे पेट्रोल बहने लगा तो युवक ने माचिस की तीली जलाकर बाइक में आग लगा दी। आग तेजी से भड़की। आग की इस तेजी का उसे अंदाजा नहीं था और आग ने उसे भी चपेट में ले लिया। युवक के हाथ में आग लग गई। वह तेजी से हाथ में लगी आग को बुझाता हुआ वहां से गायब हो गया।
- वहां से गुजर रहे लोगों ने नरेंद्र सिंह के घर आकर बाइक जलने के बारे में बताया। हल्ला मचने पर आस-पास के लोग आ गए तथा बाल्टियों में पानी लाकर आग भुजाई। तब तक बाइक जल कर खाक हो चुकी थी।

आरोपी की नहीं हुई पहचान
- नरेंद्र ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस के आने पर नरेंद्र ने घटना के बारे में बताया। पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी की तस्वीरें देखीं। आरोपी ने हुड से अपना चेहरा ढक रखा था। इससे उसका चेहरा नहीं दिखा। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

आगे की स्लाइड्स में देखिए और फोटोज

फोटो : उदय चौधरी

X
करणी विहार में घर के बाहर खड़ी बकरणी विहार में घर के बाहर खड़ी ब
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..