Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» Miss Rajasthan 2018 By Fusion Group

मिस राजस्थान-2018 का पोस्टर हुआ लांच, ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन हुए प्रारंभ

यह आयोजन फ्यूजन ग्रुप के द्वारा यह आयोजन प्रतिवर्ष किया जाता है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 14, 2018, 12:17 PM IST

  • मिस राजस्थान-2018 का पोस्टर हुआ लांच, ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन हुए प्रारंभ
    +2और स्लाइड देखें

    जयपुर. फ्यूजन ग्रुप द्वारा व नरिष्यंत के सहयोग से आयोजित राजस्थान के सबसे बड़े और प्रतिष्ठित मिस राजस्थान -2018 के पोस्टर लॉन्च के साथ आनॅलाइन रजिस्ट्रेशन की शुरूआत हुई। फ्यूजन ग्रुप के डायरेक्टर और आयोजक योगेश मिश्रा व नीमिशा मिश्रा ने बताया कि यह आयोजन फ्यूजन ग्रुप के द्वारा यह आयोजन प्रतिवर्ष किया जाता है। जिसमें पूरे राजस्थान से छोटे व बड़े शहरों और कस्बों से युवतियों अपने आवेदन प्रस्तुत करती है, और आडिशन के द्वारा फाइनल के लिये 28 युवतियों का चयन किया जाता है। यह राजस्थान का सबसे बड़ा और पुराना ब्यूटी कांटेक्ट है। जिसमें युवतियों को फैशन जगत में अपना नाम स्थापित करने की ट्रेनिंग दी जाती है। इसमें भाग लेने वाली युवतियां नेशनल व इंटरनेशनल लेवल पर राजस्थान कों रिप्रजेंट करती है।


    ऐसा होगा मिस राजस्थान का सफर


    - मिस राजस्थान के लिए निशुल्क आनॅलाइन आवेदन किये जायेंगे। जिसमें राजस्थान कि मुल निवासी ही रजिस्टर कर सकती है। आवेदन के पश्चात ओडिशन लिये जायेंगे जिसमें से टाॅप 28 फाइनलिस्ट का चयन किया जायेगा । टाॅप फाइनलिस्ट की ग्रुमिंग के लिए ईटली, मिलान और पेरिस से ग्रुमिंग एक्सपर्ट और डिजाइनर्स की टीम आयेगी साथ ही 7 दीन की स्पेशल वर्कशाप होगी जिसमें पर्सनेलिटी डवलपमेंट, ब्यूटी, फिटनेस, कैट वाॅक, आई कांटेक्ट, के साथ ओवरआल ग्रुमिंग के सेशन एक्सपर्ट के द्वारा लिये जायेंगे।

    - इस अवसर परमिस राजस्थान के संरक्षक व इवेंट गुरू अरशद हुसैन, जयपुर मैराथन के सी.ई.ओ. मुकेश मिश्रा, चैलेंजर इवेंट्स के अजय चौैहान, एक्ट्रेस संजना सेन, मिस राजस्थान-2016 गीतांजलि, मिस राजस्थान-2017 एवं ग्लोबल सुपर माॅडल इंडिया सिमरन शर्मा एवं (आर.यु.) अपर्णा जादौन, महक राठौड़, उर्वी शर्मा और मिसेज राजस्थान की डायरेक्टर श्रीमती नीमिशा मिश्रा के द्वारा पोस्टर जारी किया गया। रजिस्ट्रेशन के लिए www.Missrajasthan.org की वेबसाइट पर जाएं।
  • मिस राजस्थान-2018 का पोस्टर हुआ लांच, ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन हुए प्रारंभ
    +2और स्लाइड देखें
  • मिस राजस्थान-2018 का पोस्टर हुआ लांच, ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन हुए प्रारंभ
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Miss Rajasthan 2018 By Fusion Group
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×