--Advertisement--

मिस राजस्थान-2018 का पोस्टर हुआ लांच, आन-लाईन रजिस्ट्रेशन हुए प्रारंभ

मिस राजस्थान-2018 का पोस्टर हुआ लांच, आन-लाईन रजिस्ट्रेशन हुए प्रारंभ

Danik Bhaskar | Mar 14, 2018, 12:03 PM IST

जयपुर. फ्यूजन ग्रुप द्वारा व नरिष्यंत के सहयोग से आयोजित राजस्थान के सबसे बड़े और प्रतिष्ठित मिस राजस्थान -2018 के पोस्टर लॉन्च के साथ आनॅलाइन रजिस्ट्रेशन की शुरूआत हुई। फ्यूजन ग्रुप के डायरेक्टर और आयोजक योगेश मिश्रा व नीमिशा मिश्रा ने बताया कि यह आयोजन फ्यूजन ग्रुप के द्वारा यह आयोजन प्रतिवर्ष किया जाता है। जिसमें पूरे राजस्थान से छोटे व बड़े शहरों और कस्बों से युवतियों अपने आवेदन प्रस्तुत करती है, और आडिशन के द्वारा फाइनल के लिये 28 युवतियों का चयन किया जाता है। यह राजस्थान का सबसे बड़ा और पुराना ब्यूटी कांटेक्ट है। जिसमें युवतियों को फैशन जगत में अपना नाम स्थापित करने की ट्रेनिंग दी जाती है। इसमें भाग लेने वाली युवतियां नेशनल व इंटरनेशनल लेवल पर राजस्थान कों रिप्रजेंट करती है।


ऐसा होगा मिस राजस्थान का सफर


- मिस राजस्थान के लिए निशुल्क आनॅलाइन आवेदन किये जायेंगे। जिसमें राजस्थान कि मुल निवासी ही रजिस्टर कर सकती है। आवेदन के पश्चात ओडिशन लिये जायेंगे जिसमें से टाॅप 28 फाइनलिस्ट का चयन किया जायेगा । टाॅप फाइनलिस्ट की ग्रुमिंग के लिए ईटली, मिलान और पेरिस से ग्रुमिंग एक्सपर्ट और डिजाइनर्स की टीम आयेगी साथ ही 7 दीन की स्पेशल वर्कशाप होगी जिसमें पर्सनेलिटी डवलपमेंट, ब्यूटी, फिटनेस, कैट वाॅक, आई कांटेक्ट, के साथ ओवरआल ग्रुमिंग के सेशन एक्सपर्ट के द्वारा लिये जायेंगे।

- इस अवसर परमिस राजस्थान के संरक्षक व इवेंट गुरू अरशद हुसैन, जयपुर मैराथन के सी.ई.ओ. मुकेश मिश्रा, चैलेंजर इवेंट्स के अजय चौैहान, एक्ट्रेस संजना सेन, मिस राजस्थान-2016 गीतांजलि, मिस राजस्थान-2017 एवं ग्लोबल सुपर माॅडल इंडिया सिमरन शर्मा एवं (आर.यु.) अपर्णा जादौन, महक राठौड़, उर्वी शर्मा और मिसेज राजस्थान की डायरेक्टर श्रीमती नीमिशा मिश्रा के द्वारा पोस्टर जारी किया गया। रजिस्ट्रेशन के लिए www.Missrajasthan.org की वेबसाइट पर जाएं।