Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» Miss Rajasthan 2018 Finalist Announced

मिस राजस्थान 2018 की फाइनलिस्ट हुई घोषित, अगस्त में होगा फिनाले

राजस्थान के सबसे प्रतिष्ठित ब्यूटी कांटेस्ट के टाइटल मिस राजस्थान के लिए फाइनल जंग शुरू हो चुकी है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jul 01, 2018, 05:52 PM IST

  • मिस राजस्थान 2018 की फाइनलिस्ट हुई घोषित, अगस्त में होगा फिनाले
    +2और स्लाइड देखें

    जयपुर. राजस्थान के सबसे प्रतिष्ठित ब्यूटी कांटेस्ट के टाइटल मिस राजस्थान के लिए फाइनल जंग शुरू हो चुकी है। पूरे राजस्थान से 2700 गर्ल्स ने अपना ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाया, 1400 से ज्यादा गर्ल्स ने पहले राउंड के ऑडिशन में अपना लक आजमाया और इन्हीं में से 26 गर्ल्स का फाइनलिस्ट के रूप में आज नाम अनाउंस किया गया। फिनाले में कुल 28 गर्ल्स होंगी बाकी 2 का चयन वाइल्ड कार्ड एंट्री से होगा। जिसके लिए अभी वोटिंग दैनिक भास्कर डॉट कॉम पर जारी है। वोटिंग के लिए यहां क्लिक करें।


    - फ्यूजन ग्रुप द्वारा नरिशंत और आईआईइऍमआर इंस्टीट्यूट ऑफ़ इवेंट मेनेजमेंट के सहयोग से आयोजित मिस राजस्थान की 26 फाइनलिस्ट के नाम की घोषणा आज एमआई रोड स्थित गोल्डन ट्यूलिप होटल में हुई। जिनकी घोषणा मिस राजस्थान के डायरेक्टर योगेश मिश्रा और मिस राजस्थान 2017 एवं ग्लोबल सुपर मॉडल इंडिया सिमरन शर्मा ने की।
    - इस मौके पर योगेश मिश्रा ने बताया कि फिनाले अगस्त में बिरला सभागार में आयोजित होगा। आज से अगले पूरे सवा महीने तक अलग अलग एक्टिविटीज के जरिये फाइनल कंटेस्टेंट की ग्रुमिंग की जायेगी। साथ ही राजस्थान के अलग अलग शहरों से फिनाले के लिए सेलेक्ट हुई गर्ल्स को उनके शहर में प्रेस मीट और पब्लिक अपीरियंस के जरिये रेकग्नाइज किया जाएगा। इसके लिए एक विशेष सिटी टूर किया जाएगा।
    - आज हुए फोटोशूट में गर्ल्स ने अपने कॉन्फिडेंस को खूबसूरती के साथ प्रेजेंट किया।

    राजस्थान के हेरिटेज को मिस राजस्थान में किया जाएगा प्रोमोट

    राजस्थान टूरिज्म को प्रोमोट करने के लिए मिस राजस्थान आर्गेनाइजेशन ने एक नया कदम उठाया है। फोरम प्रेसिडेंट एवं इवेंट गुरु अरशद हुसैन ने इस मौके पर जानकारी दी कि इस बार राजस्थान के मॉनूमेंट्स पर फाइनलिस्ट का स्पेशल फोटो शूट होगा। जिसे सोशल मीडिया और विभिन्न प्लेटफार्म के जरिये प्रोमोट कर यहां की खूबसूरती पूरी दुनिया तक पहुंचाई जायेगी।

    इंटरनेशनल एक्सपर्ट करेंगे फाइनलिस्ट को ग्रूम


    मिस राजस्थान 2018 की फाइनलिस्ट को टीम नरिशंत द्वारा मिलान पेरिस के एक्सपर्ट द्वारा ग्रूम किया जाएगा। आने वाले दिनों स्पेशल वर्कशॉप के जरिये फाइनलिस्ट को एक्सपर्ट टिप्स देंगे और इंटरनेशनल एक्सपोजर के बारे में बताएंगे।

    मिस राजस्थान प्लेटफार्म से मिलेगा नेशनल और इंटरनेशनल चांस

    आज के आयोजन के मौके पर पिछले साल मिस राजस्थान बनी सिमरन शर्मा ने अपने अनुभव शेयर करते हुए बताया कि इस टाइटल को जितने के बाद मेरी पहचान पूरे देश में होने लगी। आज पूरे इंडिया से फैशन इवेंट्स के लिए मुझे इनवाइट किया जाता है। ये मेरे और मेरे परिवार वालों के लिए बहुत गर्व की बात है. 2018 की फाइनलिस्ट को भी ये सभी मौके मिलेंगे। टॉप 5 फाइनलिस्ट को इंडियन दिवा में सीधे वाइल्ड कार्ड के जरिये एंट्री मिलेगी। विनर को ग्लोबल सुपर मॉडल कांटेस्ट में पार्ट लेने का मौका मिलेगा। सभी फाइनलिस्ट को राजस्थान के टॉप 10 फैशन इवेंट्स का हिस्सा बनने का मौका मिलेगा। आर्या ग्रुप ऑफ़ कॉलेजेज के डायरेक्टर्स पूजा अग्रवाल और अरविंद अग्रवाल ने मिस राजस्थान ने जुड़ने पर अपनी खुशी ज़ाहिर की और कहा की राजस्थान की गर्ल्स के लिए ये सबसे बड़ा ब्यूटी कांटेस्ट का प्लेटफार्म है।

    मेक अप के साथ सेलेब्रिटी डिजाइनर्स शोकेस करेंगे अपना कलेक्शन

    - फिनाले के लिए मेक अप के बारे में बताते हुए सिल्वर इन के डायरेक्टर्स शिशिर गोयल और पूर्णिमा गोयल ने बताया कि इस बार फिनाले में मेक अप बहुत खास होगा। डिजाइन्स के साथ जेल करते हुए मेक अप हमारी प्राथमिकता रहेगी। फिनाले में दिल्ली क फेमस सेलेब्रिटी डिजाइनर्स स्टूडियो बूजे स्टूडियो के अजय अशोक अपना कलेक्शन मिस राजस्थान के फिनाले में शोकेस करेंगे। जिसके लिए तैयारी शुरू हो चुकी है। इस मौके चेलेंजर इवेंट्स के अजय चौहान भी मौजूद रहे और फाइनलिस्ट को टिप्स दिए।

    फोटोज- मनोज श्रेष्ठ




  • मिस राजस्थान 2018 की फाइनलिस्ट हुई घोषित, अगस्त में होगा फिनाले
    +2और स्लाइड देखें
  • मिस राजस्थान 2018 की फाइनलिस्ट हुई घोषित, अगस्त में होगा फिनाले
    +2और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×