Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» Mob Protest Against Bizman Murder, Damage Police Vehicle In Rajasthan

किराना व्यापारी की हत्या के विरोध में बाजार रहे बंद, पुलिस पर किया पथराव

अज्ञात बदमाश किराना व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर रुपयों से भरा बैग लूटकर भाग निकले।

विष्णु शर्मा | Last Modified - Mar 10, 2018, 01:12 PM IST

  • किराना व्यापारी की हत्या के विरोध में बाजार रहे बंद, पुलिस पर किया पथराव
    +1और स्लाइड देखें
    एसपी राहुल प्रकाश को ज्ञापन सौंपते व्यापारी।

    अलवर। जिले के खैरथल कस्बे में बीती रात को अज्ञात बदमाशों ने एक किराना व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी और रुपयों से भरा बैग लूटकर भाग निकले। घटना के विरोध में अलवर जिला व्यापार महासंघ ने बाजार बंद रखने का ऐलान किया। जिससे आज अलवर शहर में बाजार व दुकानें बंद रहीं। इससे पहले शुक्रवार देर रात को व्यापारी की हत्या से उपजे आक्रोश के चलते सैकड़ों की संख्या में इकट्ठा हुए लोगों ने रेलवे ट्रैक को रोक दिया था।जानिए क्या है पूरा मामला ...

    - ट्रैक राक रहे लोगों को हटाने पहुंची पु​लिस पर प्रदर्शनकारियों ने पथराव कर ​भगा​ दिया। साथ ही, पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ कर डाली। इधर, मामले में खैरथल पुलिस ने शनिवार को व्यापारी के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया। वहीं, अलवर व्यापार महासंघ के बैनर तले सैकड़ों की संख्या में व्यापारी रैली के रुप में अलवर जिला पुलिस अधीक्षक राहुल प्रकाश के ऑफिस पहुंचे जहां उन्होंने ज्ञापन देकर एसपी से अगले 48 घंटों में हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

    शुक्रवार को हुई हत्या
    - जानकारी के अनुसार खैरथल कस्बे के सिंधी बाजार स्थित रवि किराना स्टाेर के संचालक मुकेश अग्रवाल शुक्रवार रात को अपनी दुकान बंदकर घर जा रहा था। रास्ते में चेहरे पर कपड़ा बांधकर आए दो बदमाशों ने मुकेश को रोककर रुपयों से भरा बैग लूटने की कोशिश की। मुकेश ने बचाव किया तो बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी। इससे मुकेश के सीने व कंधे के पास दो गोलियां लगीं। गंभीर हालत में उन्हें अलवर जिला अस्पताल पहुंचाया गया। तब तक मुकेश ने दम तोड़ दिया।
    - सरेबाजार हुई व्यापारी की हत्या से कस्बे में लोग भड़क गए और देर रात खैरथल रेलवे फाटक पर जाम लगा दिया। इसी बीच रात करीब 10.15 बजे राजधानी एक्सप्रेस आई तो पटरी पर लोहे के गाटर रखकर इसे रोक दिया। भीड़ का गुस्सा बढ़ता देख खैरथल व किशनगढ़बास थाने की पुलिस मौके पर पहुंची तो लोगों ने पथराव शुरू कर दिया।

    - पुलिस की जीप में तोड़फोड़ कर दी। तब पुलिस उच्चाधिकारी और अतिरिक्त जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को खदेड़ा। इसके बाद अलवर जिला व्यापार महासंघ और खैरथल के व्यापारियों ने घटना के विरोध में शनिवार को अनाज मंडी और सभी बाजार बंद करने का ऐलान किया। देर रात अलवर एसपी राहुल प्रकाश भी मौके पर पहुंचे। कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए रात को पुलिस ने कस्बे में फ्लैग मार्च किया। एसपी ने व्यापारियों को आश्वस्त किया कि आरोपी जल्द पकड़े जाएंगे।

  • किराना व्यापारी की हत्या के विरोध में बाजार रहे बंद, पुलिस पर किया पथराव
    +1और स्लाइड देखें
    हत्या के विरोध में बाजार बंद रहे।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Mob Protest Against Bizman Murder, Damage Police Vehicle In Rajasthan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×