Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Mother And Son Found Dead In Pool In Churu Village

कुंड में मिले मां-बेटे के शव, रिश्तेदारों ने बताई यह कहानी

कुंड में मिले मां-बेटे के शव, रिश्तेदारों ने बताई यह कहानी

Aadi Dev Bharadwaj | Last Modified - Dec 21, 2017, 03:49 PM IST


चूरू। चूरू जिले के एक गांव में घर में बने कुंड से एक महिला व उसके आठ साल के बेटे का शव गुरुवार को मिला। रिश्तेदारों ने दोनों के शव कुंड में होने की जानकारी पुलिस को दी। मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद ही सारी बात साफ होगी। जानिए क्या बताया रिश्तेदारों ने ...

- पुलिस के अनुसार महेश कुमार जाट का परिवार घंघू गावं में रहता है। महेश विदेश में नौकरी करता है। उसकी पत्नी सरोज देवी (34) तथा अमन (8) ही यहां रहते थे। उनके रिश्तेदार आस-पास ही रहते हैं। सुबह काफी देर तक कोई हलचल नहीं हुई तो रिश्तेदारों ने घर पहुंच कर देखा। आवाज देने पर कोई जवाब नहीं मिला। इस पर घर में बने कुंड में देखा तो दोनों के शव पड़े थे।
- घबराए रिश्तेदारों ने आस-पास के लोगों को बुलाया। थोड़ी देर में वहां बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। रिश्तेदारों ने पुलिस को फोन कर दिया। थोड़ी देर में पुलिस वहां पहुंच गई।
- पुलिस ने शवों को चूरू जिला मुख्यालय स्थित डेडराज भारतीय अस्‍पताल की मोर्चरी में रखवाया। अब शवों का तीन सदस्यीय मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

मौत के कारणों का नहीं लगा पता
- पुलिन के अनुसार मौत के कारणों का अभी पता नहीं लगा है। पोस्टामार्टम के लिए तीन सदस्यीय मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया है। पोस्टमार्टम के बाद ही इस बारे में स्थिति स्पष्ट होगी। रिश्तेदारों ने सरोज के पति महेश को सूचना दे दी है।

मानसिक हालत खराब थी

- रिश्तेदारों ने पुलिस को बताया कि सरोज की मानसिक हालत ठीक नहीं रहती थी। वहीं पड़ोसियों ने बताया कि रात को बच्चे के रोने की आवाज आई थी, लेकिन थोड़ी देर में वह चुप हो गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: kund mein is haal mein mile maan-bete ke shv, rishtedaaron ne btaaee yh kahani
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×