Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» My Fm Programme Ek Muhim Jo Badlegi Samaj Ki Mansikta

एक मुहिम जो बदल देगी समाज की मानसिकता

एक मुहिम जो बदल देगी समाज की मानसिकता

Meenakshi Rathore | Last Modified - Dec 11, 2017, 08:27 PM IST

जयपुर।लड़कियों की सुरक्षा को लेकर 94.3 माय एफएम द्वारा चलाए गए मुहिम चल हट को जयपुरवासियों ने काफी सराहा, माय एफएम की इस मुहिम की आरजे जिया शहर की लड़कियों से मिलीं और अपने साथ होने वाली छेड़खानी की घटनाओं को बर्दाश्त ना करने की सलाह दी, इस कड़ी के तहत आरजे जिया पहुंचीं अलंकार पीजी गर्ल्स कॉलेज जहां उनके साथ थीं मार्शल आर्ट ट्रैनर ऋचा गौर, जिन्होंने लड़कियों को सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग दी। इस मौके पर लड़कियों ने अपने साथ होने वाली छेड़खानी की घटनाओं पर खुल कर बात की। इस दौरान जयपुर पुलिस वुमन पैट्रोलिंग की टीम भी वहां मौजूद थी, जिन्होंने लड़कियों को हेल्प लाइन नंबर 1090 के बारे में बताया।

- माय एफएम की इस मुहिम को लेकर अलंकार कॉलेज की प्रिंसीपल डॉ. कुसुम चौधरी ने कहा ये एक बेहतरीन प्रयास है।्र

- जिससे समाज की मानसिकता बदलेगी जिसकी शुरुआत अपने घर से होनी चाहिए। माय एफएम की चल हट के पहल का आज आखिरी दिन था, लेकिन इस प्रयास से समाज में एक नई शुरुआत हो चुकी है, जो बेटियों की सुरक्षा के लिए बेहद जरूरी है।

आगे की स्लाइड्स में देखिए और फोटोज....

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ek muhim jo bdl degai smaaj ki maansiktaa, Ladkiyon ko di self difens ki treninga
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×