Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Ncc Girl Broke Traffic Rules

लड़की ने पहले सड़क के बीच लोगों को दी चेतावनी, फिर खुद कर बैठी बड़ी गलती

लड़की ने पहले सड़क के बीच लोगों को दी चेतावनी, फिर खुद कर बैठी बड़ी गलती

Anant Aeron | Last Modified - Dec 20, 2017, 01:37 PM IST

धौलपुर.लोगों में हेलमेट लगाकर बाइक चलाने की जागरूकता लाने के लिए गर्ल्स पीजी कॉलेज की एनसीसी टीम और ट्रैफिक पुलिस की ओर से मंगलवार को गुलाबबाग चौराहे पर दो घंटे जागरूकता अभियान चलाया गया। इस दौरान एनसीसी की एक लड़की भी लोगों को हेलमेट लगाने के लिए चेतावनी देती नजर आई। लेकिन कुछ देर बाद खुद एक बड़ी गलती कर बैठी। जानें क्या थी वो गलती...


- अभियान में बिना हेलमेट पहनकर बाइक चलाने वालों के 200 रुपए के करीब 20 से 25 चालान काटे गए। वहीं दो घंटे बाद अभियान के खत्म होने पर वही लड़की बिना हेलमेट लगाए बाइक लेकर चली गई।
- ऐसे में गुलाबबाग चौराहे पर चालान कटने से नाराज लोग यही कहते नजर आए कि एक तरफ दूसरों को हेलमेट पहने की सलाह दी जा रही है।
- शहर में मंगलवार को 25 चालान बिना हेलमेट के काटे गए। ट्रैफिक इंचार्ज रामजीत ने बताया कि बिना हेलमेट वाहन चलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी।

फोटोज- जितेंद्र गुप्ता

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: pehle sabko deti rhi is baat ki chetaavni, fir khud kar baithi bdei galati
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×