Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» New Born Baby Found Dead In Jaipur At Harmada

पत्थर बनी ममता, कोख में पल रहे नवजात को निकाल फेंका

राजधानी में मंगलवार को मानवीय रिश्तों को शर्मसार करने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 13, 2018, 12:15 PM IST

पत्थर बनी ममता, कोख में पल रहे नवजात को निकाल फेंका

जयपुर. राजधानी में मंगलवार को मानवीय रिश्तों को शर्मसार करने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक मां ने कोख में पल रहे प्री मैच्योर नवजात को जंगल में फिंकवा दिया। झाड़ियों के बीच मिट्टी में लावारिस हालत में पड़े नवजात की लाश को आवारा कुत्ते नोंच रहे थे। जानिए क्या है पूरा मामला:

यह देखकर किसी स्थानीय व्यक्ति ने पहले आसपास के लोगों को बताया। इसके बाद हरमाड़ा थाना पुलिस को सूचना दी। तब पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने नवजात बच्चे के शव को मोर्चरी में रखवाया। साथ ही, मुकदमा दर्ज कर नवजात के परिजनों की तलाश शुरु कर दी है।
हरमाड़ा थाना पुलिस ने बताया कि आज इलाके में जलोई गांव में एक प्री मैच्योर नवजात का ​शव मिलने की सूचना मिली थी। मौके पर आसपास रहने वाले लोगों की भीड़ इकट्ठा थी। आसपास मौका मुआयना करने के बाद पुलिस ने नवजात की लाश को मोर्चरी पहुंचाया। पुलिस का मानना है कि संभवतया नवजात को पैदाइश छिपाने के इरादे से उसकी मां व अन्य परिजनों ने जंगल में फेंक दिया होगा। पुलिस को संदेह है कि नवजात के परिजन आसपास ही किसी इलाके में रहने वाले है। इससे परिजनों को तलाशने के लिए पुलिस स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ptthr bani mmtaa, kokh mein pl rahe navjat ko nikal fenka
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×