Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Now SMS Medical College Hostlers Test Swine Flu Positive

अब एसएमएस मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में रहने वाले स्टूडेंट में सामने आया स्वाइन फ्लू

अब एसएमएस मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में रहने वाले स्टूडेंट में सामने आया स्वाइन फ्लू

Sandeep Sharma | Last Modified - Dec 21, 2017, 12:16 PM IST

जयपुर। ओटीएस में ट्रेनी आईएएस और आईपीएस में स्वाइन फ्लू के बाद अब एसएमएस मेडिकल हॉस्टल के स्टूडेंट में स्वाइन प्लू होने का मामला सामने आया है। हॉस्टल के पांच रेजीडेंट में स्वाइन फ्लू की पुष्टि हुई है। इसके बाद से ही एसएमएस मेडिकल कॉलेज के तीनों हॉस्टल के छात्र काफी अलर्ट हो गए हैं वहीं मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने भी स्टूडेंट को सर्तक रहने को कहा है। साथ ही किसी के भी जरा बीमार होने पर जांच व दवाएं लेने के निर्देश दिए हैं। जानिए और इस बारे में ....

- गौरतलब है कि पिछले सालों की तुलना में इस वर्ष दिसम्बर की शुरुआत तक स्वाइन फ्लू का असर नहीं के बराबर था, लेकिन अचानक स्वाइन फ्लू फिर से आ चुका है। ऐसे में आमजन को काफी अलर्ट रहना होगा।

विगत 15 दिनों में ही प्रदेश में स्वाइन फ्लू के 31 मरीज सामने आ चुके हैं। जयपुर में स्वाइन फ्लू वार्ड सहित लगाए गए डॉक्टर्स को भी डयूटी पर तैयार कर दिया गया है। वहीं आईसीयू में भी बेड खाली कराए गए हैं ताकि इमरजेंसी केस को तुरंत भर्ती किया जा सके।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ab esMS medical college ke hostelrs mein samne aayaa svaain flu
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×