--Advertisement--

11 साल की पोती के सामने दादी की कुल्हाड़ियों के वार से निर्मम हत्या

11 साल की पोती के सामने दादी की कुल्हाड़ियों के वार से निर्मम हत्या

Danik Bhaskar | Mar 04, 2018, 02:29 PM IST
11 साल की इस बच्ची के सामने की गई 11 साल की इस बच्ची के सामने की गई


बारां। सदर थानाक्षेत्र के तिसाया गांव में शनिवार को महिला की उसकी पोती के सामने ही कुल्हाड़ियों के वार से निर्मम हत्या कर दी गई। महिला का पति आरोपियों के पिता की हत्या के मामले में जेल में बंद है। आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस ने टीम गठित कर रविवार को जगह-जगह छापेमारी की, लेकिन सफलता नहीं मिली। आरोपी मृतका के भतीजे हैं। जानिए और इस बारे में ...


- सदर थानाधिकारी आशीष भार्गव ने बताया कि तिसाया निवासी नटीबाई (55) पत्नी मदनलाल बैरवा शनिवार को पोती पूजा बैरवा के साथ खेत पर मवेशियों के लिए चारा लेने गए थी। तभी लालचंद, मुरारी व अरविंद ने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर नटाबाई की हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी फरार हो गए।

- दादी की निर्मम हत्या देखने के बाद से पूजा का रो-रोकर बुरा हाल है। जिला अस्पताल में रविवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस ने एसआई नंदसिंह व एएसआई महावीर भार्गव की अगुवाई में टीमें गठित कर छापेमारी शुरू कर दी है। थानाधिकारी भार्गव ने बताया कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

रंजिश को लेकर हुई हत्या
- थानाधिकारी भार्गव ने बताया कि दो माह पहले तिसाया गांव में घनश्याम बैरवा की हत्या हुई थी। इसको लेकर नटीबाई का पति मदनलाल अब भी जेल में है। तिसाया गांव में मृतका के पति मदनलाल के बड़े भाई का शव खेत में बनी झोपड़ी के पास 3 जनवरी को मिला था। जिसकी हत्या 2 जनवरी की रात को हो गई थी। हत्या के मामले में मदनलाल बारां जेल में ही बंद है। पुलिस ने अभी चालान भी पेश नहीं किया था कि दो माह के अंदर ही एक ही परिवार में दूसरी हत्या हो गई।

फोटो : आदित्य शर्मा