जयपुर

--Advertisement--

वृद्धा की हत्या कर शव पर अनाज की बोरियां रख कर चले गए

वृद्धा की हत्या कर शव पर अनाज की बोरियां रख कर चले गए

Danik Bhaskar

Dec 28, 2017, 02:51 PM IST
घर में मृत पाई गई वृद्धा। घर में मृत पाई गई वृद्धा।


डूंगरपुर। डूंगरपुर में बदमाशों ने घर में सोई वृद्धा की बेरहमी से हत्या कर दी और शव पर अनाज की बोरियां रखकर चले गए। वारदात के समय वह घर पर अकेली थी। सुबह पति के घर लौटने पर इसका पता चला। जानिए और इस बारे में .....

- पुलिस के अनुसार चुंडावाड़ा गांव निवासी 60 वर्षीय डाई पटेल रात को घर पर अकेली थी। सुबह उसका पति घर लौटा तो देखा कि डाई खाट पर लेटी है ओर उस पर अनाज के कट्टे रखे हुए हैं। यह देख कर उसके होश उड़ गए। उसने आनन-फानन में बाेरियां हटाईं, डाई को हिलाया-डुलाया तो वह अचेत दिखी। इस पर उसकी मौत होने का पता चलते ही वह विलाप करने लगा। आवाज सुनकर आस-पास के लोग वहां आ गए। लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंच गई।
- पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। अभी यह पता नहीं चला है कि हत्या कैसे की गई। पोस्टमार्टम के बाद ही इस बारे में स्थिति साफ होगी।

चोरों ने की हत्या
- पुलिस के अनुसार घर में डाई और उसका पति रहते हैं। घर के बाकी लोग दूसरे मकान में रहते हैँ। रात को डाई का पति भी घर पर नहीं था। दोनों गरीब परिवार से हैं।
- रात को घर में चोर आए होंगे। घर का सारा सामान बिखरा हुआ था। इससे लगता है कि चोरों ने या तो घर में घुसते ही डाई की हत्या कर दी या उसकी आंख खुल जाने पर उसकी हत्या की हो।
- पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आगे की स्लाइड्स में देखिए और फाेटोज

फोटो : चिंतन जोशी

Click to listen..