--Advertisement--

रंजिश में युवक को पीट-पीट कर मार डाला, झोंपड़ी में भी लगा दी आग

रंजिश में युवक को पीट-पीट कर मार डाला, झोंपड़ी में भी लगा दी आग

Dainik Bhaskar

Mar 03, 2018, 10:14 AM IST
मृतक के परिवार की महिलाएं। मृतक के परिवार की महिलाएं।


कुम्हेर (भरतपुर)। भरतपुर के कुम्हेर थाना क्षेत्र में बीती रात को रंजिश के चलते कुछ लोगों ने एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी। वे देर रात को उसे अधमरा कर अस्पताल लेकर पहुंचे। डाक्टरों के उसे मृत घोषित करते ही आरोपी वहां से भाग छूटे। पुलिस को शनिवार सुबह उसकी हत्या के बारे में पता चला। जानिए क्या है पूरा मामला ...

- कुम्हेर थाना क्षेत्र के गांव संता का नगला में जसवंत सिंह (22) पुत्र मांगीलाल जाटव काम से रात को घर लौटा। उसकी झोंपड़ी गांव के बाहर खेतों में है। होली के मौके पर गांव में संगीत का कार्यक्रम था। वहां डीजे बज रहा था। वह घरवालों को बताकर डीजे में चला गया।
- रास्ते में कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया और बुरी तरह मारा। हमलावरों के कुछ साथी जसवंत के खेत पर पहुंचे और उसकी झोपड़ी में आग लगा दी। आग लगाते ही घर के लोग जग गए और चिल्लाए। इस पर आरोपी वहां से भाग गए। तब तक आग काफी फैल चुकी थी और देखते ही देखते झोपड़ी जल गई।

- शोर मचने पर गांव वाले वहां आ गए तथा पुलिस को बुला लिया। पुलिस के वहां पहुंचने पर उन्होंने आरोपियों के बारे में बता दिया। इतने में घरवाले जसवंत को लेने गांव गए। संगीत कार्यक्रम में वह नहीं मिला तो पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की।
- रात को एक बजे पुलिस को पता चला कि उसका शव भरतपुर के अस्‍पताल में रखा है।

डाक्टर ने बताई यह कहानी
- डाक्टर ने पुलिस को बताया कि रात को एक बजे कुछ लोग जसवंत को लेकर आए थे। मार-पीट से उसके शरीर में अंदरूनी चोट आई थी। अस्पताल लाए जाने से पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी। डाक्टर के पुलिस को बुलाने की कहते ही उसे लाने वाले लोग वहां से चले गए।

रंजिश में गई जान
- मृतक के बड़े भाई राजेश ने बताया कि कुछ दिन पहले गांव में एक युवक की बाइक चोरी हो गई थी। बाइक खेतों में ही मिल गई थी, लेकिन चोरी का आरोप जसवंत पर लगा था। तभी से उनकी जसवंत से दुश्मनी थी।

फोटो व कंटेंट : आदर्श मधुकर

X
मृतक के परिवार की महिलाएं।मृतक के परिवार की महिलाएं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..