Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Online Exam For Assistent Manager In Mine Ministry On 17th

भूगर्भीय सर्वेक्षण, खान मंत्रालय के सहायक अभियंता ग्रेड -1 के लिए ऑन लाइन परीक्षा 17 को

भूगर्भीय सर्वेक्षण, खान मंत्रालय के सहायक अभियंता ग्रेड -1 के लिए ऑन लाइन परीक्षा 17 को

Aadi Dev Bharadwaj | Last Modified - Dec 04, 2017, 01:05 PM IST

अजमेर। भारतीय भूगर्भीय सर्वेक्षण, खान मंत्रालय के सहायक अभियंता ग्रेड -1 पदों पर भर्ती के लिए यूपीएससी द्वारा 17 दिसंबर को ऑनलाइन परीक्षा का आयोजन होगा। इस परीक्षा के लिए देशभर में नौ परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। यूपीएससी द्वारा सुबह 9:30 से अपराह्न 11.30 बजे यह परीक्षा आयोजित की जाएगी। जानिए और इस बारे में ....


- परीक्षा केंद्रों पर उम्मीदवारों को सुबह 08.00 बजे रिपोर्ट करना होगा। आयोग ने अपनी वेबसाइट पर कंप्यूटर आधारित भर्ती परीक्षा के लिए ई-प्रवेश पत्र अपलोड कर दिए हैं। यूपीएससी की वेबसाइट से अभ्यर्थी अपने ई-प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकेंगे और इसके प्रिंटआउट ले सकेंगे।
- उम्मीदवारों के पास ई-प्रवेश पत्र पर स्पष्ट तस्वीर नहीं है तो आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, पासपोर्ट, मतदाता पहचान आदि जैसे मूल फोटो पहचान प्रमाण के साथ दो पासपोर्ट आकार की फोटो लानी होंगी।
- आयोग द्वारा इस भर्ती परीक्षा के लिए कोई पेपर प्रवेश पत्र जारी नहीं किया जाएगा।
- उम्मीदवारों को ई-प्रवेश पत्र के प्रिंटआउट लेने की सलाह दी जाती है। किसी भी विसंगति के मामले में, आयोग को सूचित किया जा सकता है। उम्मीदवार टेलीफोन नंबर 011-23381125, 23385271 और 230 9 8543 में यूपीएससी सुविधा काउंटर से संपर्क कर सकते हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×