Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» People Rampage With Swords In Bhilwara

हाथों में तलवार लेकर आए छह युवक, मोहल्ले में लोगों को डराया

हाथों में तलवार लेकर आए छह युवक, मोहल्ले में लोगों को डराया

Anant Aeron | Last Modified - Dec 04, 2017, 11:28 AM IST

हाथों में तलवार लेकर आए छह युवक, मोहल्ले में लोगों को डराया

भीलवाड़ा. अजमेर रोड पर बायस्कोप के पीछे स्थित मोहल्ले में देर रात दो-तीन बाइक पर पहुंचे पांच-छह युवकों ने तलवारें लहरा कर दहशत फैलाई। गाली गलौज भी की। मोहल्ले के लोगों ने विरोध किया और थाने में सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तब तक बाइक सवार युवक वहां से भाग निकले। पुलिस ने दो संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया है। जानें पूरा मामला...


- सुभाषनगर एसएचओ प्रमोद शर्मा ने बताया कि रविवार देर रात दो-तीन बाइक पर पांच-छह युवक तलवार आदि लेकर पहुंचे। वहां गली में बैठे लोगों को तलवार दिखाकर डराया। आवाज सुन कर लोग घरों से बाहर निकले तो युवक वहां से भाग निकले। इस संबंध में मोहल्ले वासियों की तरफ से हंगामा दहशत फैलाने वालों के खिलाफ एक रिपोर्ट भी दी गई।
- एसएचओ का कहना है कि युवकों का मोहल्ले के किसी व्यक्ति से विवाद हो सकता है। इसके चलते ही देर रात युवक हाथों में तलवार लेकर बाइक से पहुंचे तथा वहां हंगामा करने लगे। हालांकि जांच के बाद स्थिति स्पष्ट होगी।

पुलिस जांच में आपसी विवाद की संभावना, लेकिन पूरा मोहल्ला आया खौफ में


आगे क्या : सीसीटीवी फुटेज से पहचान की जा रही है बदमाशों की... युवक सबसे पहले बाहर बैठे लोगों के पास पहुंचे तथा वहां तलवारें लहरा दहशत फैलाई। ऐसे में बाइक सवार युवक वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज देख कर तलवार लहराने वाले युवकों की पहचान करने का प्रयास करेगी। एसएचओ का कहना है कि प्रारंभिक तौर पर सामने रहा है कि किसी व्यक्ति से विवाद हो सकता है। इसलिए हम यह देख रहे हैं कि मोहल्ले में वह कौन व्यक्ति है जो इनके संपर्क में था। उससे क्या विवाद हो सकता है।

चिंता : शहर में लगातार दूसरे दिन खौफ का माहौल बनाने की घटना... शनिवार दोपहर नई शाम की सब्जी मंडी के पास स्थित भाजपा नेता की मावे की दुकान में घुसकर पैसे मांगने का मामला सामने आया था। मना करने पर सेल्समैन को पिस्तोल दिखाकर डराया और मारपीट की थी। एक के बाद एक हो रही यह घटनाएं शहरवासियों की चिंता बढ़ाने लगी हैं। क्योंकि ये घटनाएं शहर के व्यस्ततम इलाकों में हुई है और बदमाश हथियार बंद थे। सवाल यह है कि आखिर बदमाश बिना डर के कैसे हथियार लेकर शहर में घूम रहे हैं और पुलिस कार्रवाई क्यों नहीं कर रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: haathon mein tloveaar lekar aaye Cheh yuvak, mohlle mein logon ko daraayaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×