--Advertisement--

हुंकार दौड़ की गूंज जल्द बड़े पर्दे पर, जिफ में होगा म्यूजिक वीडियो का वर्ल्ड प्रीमियर

हुंकार दौड़ की गूंज जल्द बड़े पर्दे पर, जिफ में होगा म्यूजिक वीडियो का वर्ल्ड प्रीमियर

Danik Bhaskar | Dec 17, 2017, 06:39 PM IST
700 किलो मीटर की दौड़ के बीच इस गी 700 किलो मीटर की दौड़ के बीच इस गी

जयपुर. हुंकार दौड़ की गूंज जयपुराइट को जल्द ही बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। सोडाला थाना के एसएचओ सुनील प्रसाद शर्मा द्वारा आंतक के खिलाफ उठाई आवाज को एक दौड़ के जरिए लोगों तक पहुंचाया गया था। अब इस वीडियो को वर्ल्ड प्रिमियर के जरिए बडे़ पर्दे पर दिखाया जाएगा। इस दौड़ पर बेस्ड एक म्यूजिक वीडियो को तैयार किया गया था। जिसे जय -जय हिंदुस्तान नाम दिया गया। जानें क्या रहेगा खास...


- जनवरी में आयोजित होने वाले जयपुर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरान इस म्यूजिक वीडियो का प्रीमियर शो रखा जाएगा। गोलछा सिनेमा घर में 7 जनवरी को प्रीमियर शो रखा जाएगा।
- एस एचओ सुनील शर्मा ने बताया कि फिल्म फेस्टिवल में म्यूजिक एलबम केटेगरी में चुना गया है।
- 2017 फरवरी में आतंकवाद के विरुद्ध आवाज उठाते हुए हुंकार दौड़ में अपने टीम मेंम्बर्स के साथ वाघा बार्डर तक का सफर दौड़ लगाते हुए पूरा किया।
- इस दौड़ के जरिए मैंने सीमा पर खड़े नव जवानों और उनके परिवार तक संदेश पहुंचाया कि पूरा हिंदुस्तान उनके साथ है।
- इसके लिए मैने हुंकार गीत लिखा और फिर वीडियो तैयार किया जिसे सोशल साइट पर लांच भी किया गया।
सिंगर दिव्य कुमार ने दी आवाज
- 700 किलो मीटर की दौड़ के बीच इस गीत ने हमारे हौंसले और भी बुलंद कर दिए। सिंगर दिव्य कुमार ने अपनी आवाज से मेरे हुंकार दौड़ को सुरों में ढाल कर बेखौफ और बुलंद बनाया।
- जिससे जयपुर से दिल्ली ,पंजाब होते हुए ये आवाज वाघा बार्डर तक पंहुची।सोशल साइट पर युवाओं ने इस आवाज में अपनी सहमति दिखाई और कई लोग देश प्रेम और आतंकवाद के विरुद्ध हमारे साथ आ खड़े हुए।

फोटोज- Urvashi Verma