Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» Prayers For Irrfan Khan Suffering From Rare Disease

इरफान की सेहतयाबी के लिए दरगाह में दुआ, 8 साल पूर्व आ चुके हैं जियारत को

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता इरफान खान के लिए उनके प्रशंसक दुआ मांग रहे हैं।

आरिफ कुरैशी | Last Modified - Mar 07, 2018, 03:54 PM IST

  • इरफान की सेहतयाबी के लिए दरगाह में दुआ, 8 साल पूर्व आ चुके हैं जियारत को
    इरफान खान।


    अजमेर। बॉलीवुड फिल्म अभिनेता इरफान खान के लिए उनके प्रशंसक दुआ मांग रहे हैं। अजमेर शरीफ दरगाह में बॉलीवुड दुआग़ो सैयद कुतबुद्दीन सखी के अनुसार इरफान खान की सेहत तंदुरुस्ती के साथ जल्द उनके स्वस्थ की दुआ मांगी गई है। इरखान की हालत गंभीर है और मुम्बई के कोकिलाबेन अस्पताल में इरफान खान का इलाज जारी है। जानिए और इस बारे में ...

    - जयपुर के रहने वाले इरफान बीमार हैं। इरफान खान बेहद साहसी हैं और उन्होंने अपने प्रशंसकों से दुआ करने की कहा है। यही वजह है कि सबकी झोली भरने वाले सूफी संत हज़रत ख्वाजा मोईनुद्दीन हसन चिश्ती के दरबार में उनके लिए अलग-अलग दुआओं का दौर जारी है।

    - इधर, खादिम सैयद पीर नफीस मियां की अगुवाई में भी अकीदतमंदों और उनके प्रशंसकों ने शीघ्र स्वस्थ होने की दुआ की। इरफान की बेहतरीन अदाकारी के कायल प्रशंसकों में बड़ी संख्या में खादिम भी हैं।

    8 साल पूर्व दरगाह जियारत को आ चुके हैं

    - इरफान खान भी ख्वाजा गरीब नवाज से बड़ी अकीदत रखते हैं। वे करीब आठ साल पूर्व दरगाह जियारत को आ चुके हैं। प्रशंसकों की भीड़ से बचाने के लिए इरफान खान को दरगाह के निजाम गेट की बजाए अन्य गेट से लाया गया। उनकी गाड़ी को डिग्गी चौक में ही पार्क कराया गया था अौर वे ऑटो रिक्शा से दरगाह पहुंचे थे।

    - खादिम सैयद माबूद जमाली ने उन्हें जियारत कराई थी। एहतियात के बावजूद बड़ी संख्या में प्रशंसकों ने उन्हें जियारत के दौरान घेर लिया था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Prayers For Irrfan Khan Suffering From Rare Disease
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×