जयपुर

--Advertisement--

0000

0000

Dainik Bhaskar

Mar 07, 2018, 02:59 PM IST
इरफान खान। इरफान खान।


अजमेर। बॉलीवुड फिल्म अभिनेता इरफान खान के लिए उनके प्रशंसक दुआ मांग रहे हैं। अजमेर शरीफ दरगाह में बॉलीवुड दुआग़ो सैयद कुतबुद्दीन सखी के अनुसार इरफान खान की सेहत तंदुरुस्ती के साथ जल्द उनके स्वस्थ की दुआ मांगी गई है। इरखान की हालत गंभीर है और मुम्बई के कोकिलाबेन अस्पताल में इरफान खान का इलाज जारी है। जानिए और इस बारे में ...

- जयपुर के रहने वाले इरफान बीमार हैं। इरफान खान बेहद साहसी हैं और उन्होंने अपने प्रशंसकों से दुआ करने की कहा है। यही वजह है कि सबकी झोली भरने वाले सूफी संत हज़रत ख्वाजा मोईनुद्दीन हसन चिश्ती के दरबार में उनके लिए अलग-अलग दुआओं का दौर जारी है।

- इधर, खादिम सैयद पीर नफीस मियां की अगुवाई में भी अकीदतमंदों और उनके प्रशंसकों ने शीघ्र स्वस्थ होने की दुआ की। इरफान की बेहतरीन अदाकारी के कायल प्रशंसकों में बड़ी संख्या में खादिम भी हैं।

8 साल पूर्व दरगाह जियारत को आ चुके हैं

- इरफान खान भी ख्वाजा गरीब नवाज से बड़ी अकीदत रखते हैं। वे करीब आठ साल पूर्व दरगाह जियारत को आ चुके हैं। प्रशंसकों की भीड़ से बचाने के लिए इरफान खान को दरगाह के निजाम गेट की बजाए अन्य गेट से लाया गया। उनकी गाड़ी को डिग्गी चौक में ही पार्क कराया गया था अौर वे ऑटो रिक्शा से दरगाह पहुंचे थे।

- खादिम सैयद माबूद जमाली ने उन्हें जियारत कराई थी। एहतियात के बावजूद बड़ी संख्या में प्रशंसकों ने उन्हें जियारत के दौरान घेर लिया था।

X
इरफान खान।इरफान खान।
Click to listen..