--Advertisement--

प्रधानाध्यापक भर्ती परीक्षा इस वर्ष 2 सितंबर को और एसआई भर्ती परीक्षा 7 अक्टूबर को

पुलिस विभाग में उपनिरीक्षक पदों के लिए 7 अक्टूबर को परीक्षा आयोजित की जाएगी।

Dainik Bhaskar

Jun 15, 2018, 10:46 AM IST
Principal Recruitment Examination on 9th September this year and SI recruitment test on 7th October

अजमेर. राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा माध्यमिक शिक्षा विभाग में प्रधानाध्यापकों के पदों पर भर्ती के लिए 2 सितंबर को और पुलिस विभाग में उपनिरीक्षक पदों के लिए 7 अक्टूबर को परीक्षा आयोजित की जाएगी। आयोग ने गुरुवार को परीक्षा तिथि घोषित कर दी।

- आयोग सचिव पीसी बेरवाल ने बताया कि आयोग द्वारा प्रधानाध्यापक (माध्यमिक शिक्षा विभाग) प्रतियोगी परीक्षा, 2017 एवं उप-निरीक्षक (पुलिस) प्रतियोगी परीक्षा-2016, की परीक्षा तिथियां घोषित कर दी गई हैं।

- प्रधानाध्यापक (माध्यमिक शिक्षा विभाग) प्रतियोगी परीक्षा-2017 का आयोजन रविवार, 02 सितंबर 2018 किया जाएगा। इसके साथ ही उप-निरीक्षक (पुलिस) प्रतियोगी परीक्षा-2016 का आयोजन रविवार, 07 अक्टूबर 2018 को किया जाएगा। इन परीक्षाओं का विस्तृत कार्यक्रम यथासमय जारी कर दिया जायेगा। आयोग सूत्रों के मुताबिक उपनिरीक्षक के 330 पदों पर होने वाली भर्ती परीक्षा के लिए प्रदेश के 3 लाख से अधिक अभ्यर्थी प्रतीक्षा कर रहे हैं। प्रधानाध्यापक भर्ती परीक्षा के लिए भी आयोग को बड़ी संख्या में आवेदन मिले हैं।

आरएएस प्री 2018 की परीक्षा 5 अगस्त को होगी


- इधर आयोग द्वारा आरएएस प्री 2018 का आयोजन 5 अगस्त को किया जाएगा। आयोग द्वारा इस परीक्षा की तिथि पूर्व में ही घोषित कर दी गई थी। इस परीक्षा में प्रदेश के 5 लाख से अधिक अभ्यर्थी प्रविष्ट होंगे।

X
Principal Recruitment Examination on 9th September this year and SI recruitment test on 7th October
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..