Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Protest Against Dhadak Movie Shooting In Jaipur

जाह्नवी और ईशान की शूटिंग में मचा बवाल, क्रू ने मंदिर के पास की ऐसी हरकत

जाह्नवी और ईशान की शूटिंग में मचा बवाल, क्रू ने मंदिर के पास की ऐसी हरकत

Anant Aeron | Last Modified - Dec 15, 2017, 04:50 PM IST

आमेर. सागर रोड स्थित अम्बकेश्वर महादेव मंदिर का गुरुवार को फिल्म धड़क की शूटिंग के दौरान छज्जा टूट जाने के कारण और मंदिर के नजदीक शूटिंग वाले कर्मचारियों के नॉनवेज बनाए जाने पर कॉलोनीवासियों ने हंगामा कर दिया। सूचना पर थाना प्रभारी नरेंद्र चौधरी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। कालोनीवासियों को सांत्वना दी कि फिल्म प्रोड्यूसर से मंदिर का छज्जा बनवा दिया जाएगा। जानें पूरा मामला...

- मंदिर के पास शूटिंग कर्मचारियों को हटवाकर उनको मंदिर के नजदीक नॉनवेज नहीं बनाने के लिए पाबंद किया।
- जानकारी मिलने पर धरोहर बचाओ संघर्ष समिति के कार्यकर्त्ता और समिति के संरक्षक भारत शर्मा भी मौके पर पहुंचे और घटना का विरोध किया। - भारत शर्मा ने बताया कि धड़क फिल्म की शूटिंग के दौरान 500 वर्ष पुराना प्राचीन अम्बकेश्वर मंदिर का छज्जा टूट गया और शूटिंग कर्मचारियों द्वारा मंदिर के नजदीक नॉनवेज बनाया जा रहा था जोकि धार्मिक भावनाओ को ठेस पहुंचाता है।
- शर्मा ने फ़िल्म के यूनिट हैड के खिलाफ थाने में रिपोर्ट भी दी।

राजस्थान में कई दिन से चल रही शूटिंग


- धड़क की शूटिंग राजस्थान में कई दिन से चल रही है। जयपुर से पहले उदयपुर में भी इस फिल्म के सीन फिल्माए गए हैं।
- शूटिंग के दौरान कलाकारों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पुलिस जवानों के अलावा शूटिंग टीम की ओर से भी 75 गार्ड्स मौजूद थे। फिल्म शहर में अलग-अलग जगह शूट की जा रही है, जिसमें ईशान को पुलिस द्वारा गिरफ्तार करने का भी सीन फिल्माया गया।

6 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म


- धर्मा प्रोडक्शन के इंस्ट्रो पेज पर फिल्म के मुहूर्त की फोटोज शेयर की गई हैं। बता दें कि एक्टर शाहिद कपूर के भाई ईशान और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी की यह डेब्यू फिल्म है। फिल्म को डायरेक्टर शशांक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म 6 जुलाई, 2018 को रिलीज होगी।


दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: jaahnvi aur eeshaan ki shutinga mein mchaa bvaal, kru ne mandir ke pass ki aisi harkt
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×