Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Rajasthan 10 Crime News Of 2017

प्रेमी के प्यार में पागल पत्नी ने बच्चों को भी नहीं छोड़ा, ऐसे दर्दनाक है ये 10 क्राइम

प्रेमी के प्यार में पागल पत्नी ने बच्चों को भी नहीं छोड़ा, ऐसे दर्दनाक है ये 10 क्राइम

Anant Aeron | Last Modified - Dec 26, 2017, 05:46 PM IST

प्रेमी के प्यार में पागल पत्नी ने बच्चों को भी नहीं छोड़ा, ऐसे दर्दनाक है ये 10 क्राइम

जयपुर. साल 2017 में राजस्थान में कुछ कभी न भूलने वाली घटनाएं हुईं। कहीं एक महिला ने प्रेमी के साथ रहने के लिए अपने बच्चों समेत पति को भी मौत के घाट उतार दिया। वहीं दूसरी तरफ किले की दीवार पर एक व्यक्ति की लाश लटकी मिली। किसी ने बेटी का सुहाग ही उजाड़ दिया तो कहीं प्रेमी अपनी प्रेमिका के प्यार में पुलिस को धमकी देता रहा। DainikBhaskar.com आज क्राइम के ऐसे ही दम मामले बताने जा रहा है।


छत से किया था प्रेमी को इशारा, रायते में डाल दी थीं नींद की गोलियां

- राजस्थान में अलवर के शिवाजी पार्क एरिया में 2 अक्टूबर की रात एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हुई हत्या के बाद सनसनी फैल गई थी। इस संबंध में पुलिस ने एक महिला, उसके कथित प्रेमी और दो अन्य लोगों को अरेस्ट किया है। पुलिस के अनुसार महिला संतोष ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति बनवारी लाल शर्मा, तीन बेटों और एक भतीजे की हत्या करवाई थी। हत्या को अंजाम देने के लिए आरोपी महिला ने मृतकों के रायते में नींद की गोलियां मिलाई थी।

क्यों दिया था हत्याकांड को अंजाम?


- अलवर एसपी राहुल प्रकाश के अनुसार पूछताछ में महिला संतोष और उसके प्रेमी हनुमान प्रसाद ने बताया कि उनके प्रेम प्रसंग की जानकारी बनवारी लाल को हो चुकी थी। वह विरोध करने लगा था। इसलिए पति को रास्ते से हटाने के लिए उसे और बच्चों को मारने की साजिश रची। इसे अंजाम देने के लिए दो लोगों को सुपारी दी गई थी।
- घटना वाले दिन संतोष ने बनवारी और बच्चों के रायते में नींद की गोलियां मिला दी थी। जब परिवार के सदस्य खाना खा रहे थे तो उसी बीच संतोष छत पर गई और अपने प्रेमी को इस बात का इशारा करके वापस आ गई थी कि सबकुछ प्लानिंग अनुसार हो रहा है।
- रात को करीब एक बजे हनुमान प्रसाद अपने भाड़े के दो हत्यारों को लेकर संतोष के घर में घुसा और उसने पांचों की हत्या कर दी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 10 shoking kraaimah premi ke pyaar mein paagal patni ne jigar ke tukdeon ko bhi n chhodeaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×