--Advertisement--

प्रेमी के प्यार में पागल पत्नी ने बच्चों को भी नहीं छोड़ा, ऐसे दर्दनाक है ये 10 क्राइम

प्रेमी के प्यार में पागल पत्नी ने बच्चों को भी नहीं छोड़ा, ऐसे दर्दनाक है ये 10 क्राइम

Dainik Bhaskar

Dec 26, 2017, 05:46 PM IST
राजस्थान के अलवर का मामला- जहा राजस्थान के अलवर का मामला- जहा

जयपुर. साल 2017 में राजस्थान में कुछ कभी न भूलने वाली घटनाएं हुईं। कहीं एक महिला ने प्रेमी के साथ रहने के लिए अपने बच्चों समेत पति को भी मौत के घाट उतार दिया। वहीं दूसरी तरफ किले की दीवार पर एक व्यक्ति की लाश लटकी मिली। किसी ने बेटी का सुहाग ही उजाड़ दिया तो कहीं प्रेमी अपनी प्रेमिका के प्यार में पुलिस को धमकी देता रहा। DainikBhaskar.com आज क्राइम के ऐसे ही दम मामले बताने जा रहा है।


छत से किया था प्रेमी को इशारा, रायते में डाल दी थीं नींद की गोलियां

- राजस्थान में अलवर के शिवाजी पार्क एरिया में 2 अक्टूबर की रात एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हुई हत्या के बाद सनसनी फैल गई थी। इस संबंध में पुलिस ने एक महिला, उसके कथित प्रेमी और दो अन्य लोगों को अरेस्ट किया है। पुलिस के अनुसार महिला संतोष ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति बनवारी लाल शर्मा, तीन बेटों और एक भतीजे की हत्या करवाई थी। हत्या को अंजाम देने के लिए आरोपी महिला ने मृतकों के रायते में नींद की गोलियां मिलाई थी।

क्यों दिया था हत्याकांड को अंजाम?


- अलवर एसपी राहुल प्रकाश के अनुसार पूछताछ में महिला संतोष और उसके प्रेमी हनुमान प्रसाद ने बताया कि उनके प्रेम प्रसंग की जानकारी बनवारी लाल को हो चुकी थी। वह विरोध करने लगा था। इसलिए पति को रास्ते से हटाने के लिए उसे और बच्चों को मारने की साजिश रची। इसे अंजाम देने के लिए दो लोगों को सुपारी दी गई थी।
- घटना वाले दिन संतोष ने बनवारी और बच्चों के रायते में नींद की गोलियां मिला दी थी। जब परिवार के सदस्य खाना खा रहे थे तो उसी बीच संतोष छत पर गई और अपने प्रेमी को इस बात का इशारा करके वापस आ गई थी कि सबकुछ प्लानिंग अनुसार हो रहा है।
- रात को करीब एक बजे हनुमान प्रसाद अपने भाड़े के दो हत्यारों को लेकर संतोष के घर में घुसा और उसने पांचों की हत्या कर दी।

X
राजस्थान के अलवर का मामला- जहाराजस्थान के अलवर का मामला- जहा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..