--Advertisement--

जयपुर में IPL मैच हो तो राज्य सरकार मैच होने तक आरसीए का एमओयू बढ़ाएं

जयपुर में IPL मैच हो तो राज्य सरकार मैच होने तक आरसीए का एमओयू बढ़ाएं

Dainik Bhaskar

Jan 25, 2018, 05:48 PM IST
rajasthan government should continue MOU with RCA till the match is over

जयपुर। हाईकोर्ट ने आरसीए विवाद के मामले में बीसीसीआई को कहा है कि यदि जयपुर में आईपीएल के मैच हों तो राज्य सरकार आरसीए के साथ एमओयू बढ़ाए। कोर्ट ने कहा कि आईपीएल होने के बाद एमओयू को लेकर दोनों स्वतंत्र हैं। यदि बीसीसीआई मैदान को फिट पाती है तो वहां आपीएल मैच कराने के लिए स्वतंत्र है। जानिए और इस बारे में ...

- अदालत ने कहा, बीसीसीआई से मिलने वाले फंड का उपयोग खेल और खिलाड़ियों के हित में हो। अदालत ने आरसीए को निर्देश दिया कि वह बीसीसीआई से पैसा मिलने के बाद बिजली का बकाया राशि सवा करोड़ रुपए तत्काल जमा कराए।

- न्यायाधीश एमएन भंडारी भंडारी ने यह निर्देश जयपुर जिला क्रिकेट एसोसिएशन की याचिका पर गुरुवार को सुनवाई करते हुए दिया। सुनवाई के दौरान आरसीए की ओर से अधिवक्ता ने कहा कि उन्होंने आरसीए के अध्यक्ष और सचिव अंडरटेकिंग हस्ताक्षर सहित बीसीसीआई को भिजवा दिया है।

- राज्य सरकार की ओर से कहा कि आरसीए का राज्य सरकार से एमओयू 27 फरवरी को खत्म हो रहा है और आरसीए पर बिजली की बकाया सवा करोड़ रुपए है। पिछले 15 साल में मैच की रेंट फीस और अन्य राशि भी बकाया है।

- सुनवाई के दौरान बीसीसीआई ने कहा कि 27 जनवरी को बीसीसीआई की मीटिंग है और 29 जनवरी को स्टेडियम के निरीक्षण के लिए यहां टीम भेजी जाएगी।

- कोर्ट ने कहा, मैनेजर और कोच तक को सुविधा मिलती है, लेकिन खिलाड़ियों को मूलभूत सुविधा तक नहीं मिलतीं। ऐसी सुविधाओं के मजे वो ले रहे हैं जिनका खेल से सरोकार नहीं है। इसलिए पैसे का उचित उपयोग होना चाहिए।

X
rajasthan government should continue MOU with RCA till the match is over
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..