किरण ने खुद की फिटनेस वीडियो जारी करके कहा अब सीएम करके दिखाएं हम फिट तो इंडिया फिट‘ की मुहीम में उच्च शिक्षा मंत्री भी हुईं शामिल सोशल मीडिया पर जारी किया अपना फिटनेस वीडियो / किरण ने खुद की फिटनेस वीडियो जारी करके कहा अब सीएम करके दिखाएं हम फिट तो इंडिया फिट‘ की मुहीम में उच्च शिक्षा मंत्री भी हुईं शामिल सोशल मीडिया पर जारी किया अपना फिटनेस वीडियो

किरण ने खुद की फिटनेस वीडियो जारी करके कहा अब सीएम करके दिखाएं हम फिट तो इंडिया फिट‘ की मुहीम में उच्च शिक्षा मंत्री भी हुईं शामिल सोशल मीडिया पर जारी किया अपना फिटनेस वीडियो

Harsh Khatana

Jun 16, 2018, 05:56 PM IST
मंत्री किरण माहेश्वरी ने हम फि मंत्री किरण माहेश्वरी ने हम फि

जयपुर। उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी ने ‘हम फिट तो इंडिया फिट‘ अभियान के तहत अपनी दैनिक योगचर्या का एक वीडियो सोशल वेबसाइट पर अपलोड किया है, जिसमें वे योग के जरिए देश को फिट रहने का संदेश दे रही हैं।

- माहेश्वरी ने शनिवार को अपने ट्विटर हैंडल @kiransnm पर लगभग तीन मिनट का वीडियो जारी कर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उदयपुर राजघराने के लक्ष्यराजसिंह मेवाड़ को इस अभियान के तहत अपना फिटनेस वीडियो जारी करने की अपील की है।
- उच्च शिक्षा मंत्री ने हम फिट तो इंडिया फिट के तहत अपने दैनिक योगचर्या का वीडियो अपलोड करते हुए कहा कि यह अभियान पूरे देश में स्वास्थ्य के प्रति अलख जगाने का कार्य कर रहा है। पूरे देश में फिटनेस के प्रति जागरूकता बढ़ रही है। प्रत्येक व्यक्ति को अपने स्वास्थ्य को सर्वोच्च प्राथमिकता देकर नियमित व्यायाम करना चाहिए।
- माहेश्वरी ने तीन मिनट चार सैकंड के अपने वीडियो में योग की विभिन्न क्रियाओं को दर्शाते हुए कहा कि भारत वह देश है जहां योग की विधिवत शुरुआत हुई। हमारे योग का लोहा आज पूरी दुनिया मानती है। यही वजह है कि प्रतिवर्ष 21 जून को अंतरराष्ट्रीय दिवस मनाया जाता है। उन्होंने हर तबके के लोगों को इस अभियान से जुड़ने और प्रेरणा लेने का आव्हान भी किया।

X
मंत्री किरण माहेश्वरी ने हम फिमंत्री किरण माहेश्वरी ने हम फि
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना