जयपुर

--Advertisement--

देशी -विदेशी फ्यूजन थीम के साथ रैम्प पर शोकेस होंगे डिजाइनर्स आउटफिट 21 जनवरी से राजस्थान स्टाइल फेस्ट में फैशन,मेकअप,फोटोग्राफी,वर्कशाप,और अवार्ड नाइट के साथ शहर में होगी ग्लैमर के साथ हलचल

देशी -विदेशी फ्यूजन थीम के साथ रैम्प पर शोकेस होंगे डिजाइनर्स आउटफिट 21 जनवरी से राजस्थान स्टाइल फेस्ट में फैशन,मेकअप,फोटोग्राफी,वर्कशाप,और अवार्ड नाइट के साथ शहर में होगी ग्लैमर के साथ हलचल

Danik Bhaskar

Jan 10, 2018, 06:20 PM IST
जयपुर में होगा स्टाइल फेस्ट। जयपुर में होगा स्टाइल फेस्ट।

जयपुर. राजस्थान स्टाइल फेस्ट सीजन 2 की शुरूआत 21 जनवरी से हाेने जा रही है। जिसमें पुरे वीक शहर में फैशन ट्रेंड ,स्टाइल आइकन,फैशन डिजाइनर्स,जूलरी डिजाइनर्स शहर में दस्तक देंगे। देशी -विदेशी फ्यूजन थीम के साथ 30 डिजाइनर्स अपने कलेक्शन को रैम्प पर उतारेंगे। जानें क्या रहेगा खास..

- 27 व 28 जनवरी को होटल हॉलीडे इन में फैशन शो होंगे जिसमें टीवी सेलिब्रिटिज ,बॉलीवुड सितारे ,मॉडल्स और फैशन जगत के कई एक्सपर्ट और डिजाइनर्स एक साथ मंच पर कई रंग बिखरेंगे।

- स्टाइल फेस्ट की शुरूआत नाहरगढ़ में वैक्स म्यूजियम में रैम्प वॉक के साथ किया जाएगा। - फेस्टिवल में वर्कशॉप, सेमिनार, फिटनेस, ब्यूटी पिजेंट, स्टाइल अवॉर्ड समारोह भी होंगे।

- शो के डायरेक्टर अभिमन्यु सिंह तोमर ने बताया कि सीजन 2 में पहली बार ब्यूटी इन कॉन्फिडेंस कॉन्सेप्ट को ध्यान में रखते हुए माडल्स को रैम्प पर उतारा जाएगा।

- जिसमें यंग गर्ल्स के साथ साथ मैरिड वुमन को भी मंच प्रदान किये जाएंगे। ब्यूटी को सही मायने में डिफाइन करते हुए साइज,स्किन टोन ,हाइट,फिगर के आधार पर माडल्स का चुनाव न करते हुए ब्यूटी इन कॉन्फिडेंस के आधार पर माडल्स को ऑडिशन के जरिए चुना जाएगा।

- इस सोच के पीछे मुख्य उद्देश्य यह है कि लोग ब्यूटी वर्ड को खूबसूरती से न आंके,मॉडलिंग की दुनिया में आने के लिए किसी माडल का चुनाव उसके कद काठी या रंग को देख कर नहीं बल्कि उसके आत्मविश्वास बल पर हो।

- इसके लिए 14 जनवरी को जयपुर में ऑडिशन रखे जाएंगे जिसमें किसी भी शेप ,साइज ,कलर और बॉडी शेप के साथ महिलाएं ऑडिशन में शामिल हो सकती है।

- नेशनल ऑडिशन दिल्ली में किया जा चुका है जहां से हमने 10 प्रोफेशन मॉडल्स को फेस्ट के लिए सेलेक्ट किया है। फेस्ट में कई अलग कैटेगरी के तहत अलग -अलग फिल्ड के लोगों के स्टाइल अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा।

यंग डिजाइनर होंगे लांच

स्ट में 30 डिजाइनर्स अपने कलेक्शन को शोकेस करेंगे। जिसमें से 7 डिजाइनर जयपुर से बाहर के होंगे। इसके साथ ही 8 यंग डिजाइनर जिन्हें इस शो के जरिए लांच किया जाएगा।

फेस्ट में अलग अलग एक्सपर्ट द्वारा वर्कशाप

- फेस्ट में हर दिन अलग अलग सब्जेक्ट पर वर्कशाप आयोजित कि जाएगी।

- जिसमें दिल्ली के मेकअप आर्टिस्ट राजीव राय मेकअप पर सेशन लेंगे। वहीं हेयर स्टाइलिस्ट सिल्वी और रोजर्स द्वारा हेयर स्टाइल पर वर्कशाप लेंगे। इसके साथ ही फैशन क्रिटिक उमेश जिमनानी फैशन पर वर्कशाप लेंगे, फैशन डिजाइनर रोहित कामरा मेन्स वियर और स्टाइलिंग पर वर्कशाप लेंगे। बॉलीवुड मेकअप एक्सपर्ट काजी राय मेकअप स्टाइल पर चर्चा करेंगे।

- डिजाइनर पूनम भगत डिजाइनिंग के कॉन्सेप्ट पर चर्चा करेंगीं।जश्मीन दुग्गल फैशन जर्नलिज्म पर बात करेंगी और सुपर मॉडल लक्ष्मी राणा माडलिंग के टिप्स देंगी।

- वर्कशाप में फैशन,फोटोग्राफी ,लाइफ स्टाइल पर टाॅक शो और वर्कशाप के जरिए शहर के युवाओं और हाउस वाइफ को जानकारी दी जाएगी।

हैरिटेज प्लेस पर फोटोशूट के साथ स्टाइल कॉम्पटीशन

- 26 जनवरी को शहर के किसी एक हैरिटेज प्लेस पर 150 फोटोग्राफर्स और 100 मॉडल्स के बीच फोटोशूट रखा जाएगा। बेस्ट क्लिक को बेस्ट फोटोग्राफर को मोस्ट स्टाइलिश फोटोग्राफर के अवार्ड के लिए चुना जाएगा।

- इसके साथ ही 100 माडल्स के बीच ब्यूटी पिजेंट कॉन्टेस्ट कराया जाएगा । जिसमें स्टाइल दीवा ,स्टाइल फेस्ट बांड एम्बेसडर के अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा।

Click to listen..