--Advertisement--

राजस्थान स्टाइल फेस्ट में कई कैटेगरी में लोगों को मिलेंगे स्टाइल अवार्ड

राजस्थान स्टाइल फेस्ट में कई कैटेगरी में लोगों को मिलेंगे स्टाइल अवार्ड

Dainik Bhaskar

Jan 15, 2018, 05:41 PM IST
जयपुर में होगा राजस्थान स्टाइ जयपुर में होगा राजस्थान स्टाइ

जयपुर. राजस्थान स्टाइल फेस्ट सीजन 2 में फैशन शो के साथ शहर के प्रतिभाओं को स्टाइल अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा। 21 जनवरी से शुरू होने वाले इस स्टाइल फेस्ट में फैशन शो के साथ 30 डिजाइनर्स अपने कलेक्शन और क्रिएशन को जयपुर राइट्स के सामने लेकर आएंगे । वहीं शहर में विभिन्न क्षेत्रों में अपने बेहतर प्रदर्शन के लिए लोगों को स्टाइल अवार्ड का टाइटल दिया जाएगा। जिसके लिए जयपुराइट्स www.rajasthanstylefest.com पर रजिस्टर्ड खुद को रजिस्टर्ड कर एंट्री करा सकते है।


18 कैटेगरी में मिलेंगे अवार्ड


- शो के डायरेक्टर अभिमन्यु सिंह तोमर ने बताया कि स्टाइल फेस्ट सीजन 2 अवार्ड को कई कैटेगरी में बांटा गया है।
- हर कैटेगरी में एक मेल और एक फिमेल अवार्ड शामिल होंगे। इनमें मोस्ट स्टाइलिश डिजाइनर प्रेट/कुट्योर,मेकअप आर्टिस्ट,हेयर स्टाइलिश,फोटोग्राफर,ब्लॉगर ,पॉलिटिशियन ,बिजनेसमैन /वुमन,सोशल एक्टिविस्ट ,एंटरप्रिन्योर,जूलरी डिजाइनर ,जर्नलिस्ट,एंकर,रेडियो जॉकी,सिंगर,म्यूजिक बैंड,पोलो प्लेयर,हैरिटेज होटल,कैफ /रेस्टोरेंट के अलावा भी कई अवार्ड दिए जाएंगे।
- हर क्षेत्र में से 2 लोगों का चयन जूरी मेंम्बर्स द्वारा उसकी सफलता और स्टाइल के आधार पर करेंगे। जिन्हें शहर के जाने माने लोग मंच पर सम्मानित करेंगे।
- सम्मानित करने वालों में अलग अलग इंडस्ट्री के एक्सपर्ट होंगे।इस अवार्ड के लिए प्राप्‍त आवेदन में से फाइनलिस्ट का चुनाव किया जाएगा जिसकी घोषणा 17 जनवरी को की जाएगी।

ऑडिशन में सेलेक्टेड महिलाओं का होगा स्टाइलिश फोटाशूट


- तोमर ने बताया कि दो दिन के ऑडिशन में शहर भर से 35 महिलाओं को सेलेक्ट किया गया है। जिनकी ग्रुमिंग क्लासेस शुरू की जा रही है। ग्रुमिंग क्लास से पूर्व दो दिनों का फोटोशूट रखा जाएगा। जिसमें स्टाइलिश वियर में 35 महिलाओं क मेकओवर कर उनका पोर्टफोलियो शूट किया जाएगा।

X
जयपुर में होगा राजस्थान स्टाइजयपुर में होगा राजस्थान स्टाइ
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..